मनोरंजन

साउथ सेलेब्स जिन्होंने तलाक की घोषणा की धनुष-ऐश्वर्या सामंथा और नागा चैतन्य से लेकर जीवी प्रकाश-सैंधवी

Kunti Dhruw
15 May 2024 11:30 AM GMT
साउथ सेलेब्स जिन्होंने तलाक की घोषणा की धनुष-ऐश्वर्या सामंथा और नागा चैतन्य से लेकर जीवी प्रकाश-सैंधवी
x
मनोरंजन: साउथ सेलेब्स जिन्होंने तलाक की घोषणा की: धनुष-ऐश्वर्या, सामंथा और नागा चैतन्य से लेकर जीवी प्रकाश-सैंधवी तक
साउथ सेलेब्स जिन्होंने तलाक की घोषणा की: सामंथा और नागा चैतन्य, धनुष और ऐश्वर्या, जीवी प्रकाश कुमार और सैंधवी, कमल हासन और सारिका, सौंदर्या और अश्विन रामकुमार और अन्य सहित उल्लेखनीय ब्रेकअप के बारे में रेडा।
दक्षिण-सेलेब्रिटी-जिन्होंने धनुष-ऐश्वर्या-सामंथा-और-नागा-चैतन्य-से-जीवी-प्रकाश-सैंधवी-तलाक की घोषणा की
जीवी प्रकाश-सैंधवी, सामंथा-नागा चैतन्य और धनुष-ऐश्वर्या ने तलाक की घोषणा की (छवि: फ़ाइल)
साउथ सेलेब्स जिन्होंने तलाक की घोषणा की: सेलिब्रिटी ब्रेकअप ने पिछले कुछ वर्षों में लगातार सुर्खियां बटोरी हैं, कथित बेवफाई और चौंका देने वाली निपटान राशि की कहानियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इन हाई-प्रोफाइल विभाजनों ने अटकलों और रहस्य को हवा दे दी है, जिससे प्रशंसक उत्सुकता से नाटक का अनुसरण कर रहे हैं। पिछले एक दशक में, उत्तर और दक्षिण दोनों भारतीय फिल्म उद्योगों में जोड़े अलग-अलग क्षेत्रों में फैले हुए हैं और व्यापक ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। आइए दक्षिण फिल्म उद्योग के कुछ उल्लेखनीय ब्रेकअप के बारे में जानें।
सामंथा और नागा चैतन्य
सामंथा और नागा चैतन्य, जिन्हें टॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक माना जाता था, ने शादी के लगभग चार साल बाद अक्टूबर 2021 में अलग होने की घोषणा की। उनके अलग होने का निर्णय उनके कई प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक झटका था। 2017 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने अपने अलगाव के लिए व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया। अलग होने के बावजूद, सामंथा और नागा चैतन्य दोनों ने अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताएं बरकरार रखी हैं और फिल्म उद्योग में अपार लोकप्रियता हासिल की है।
सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य
धनुष और ऐश्वर्या
2004 में शादी की कसमें खाने के बाद, धनुष और ऐश्वर्या ने 18 साल की शादी के बाद अलग होने का फैसला किया। दोनों की पहली मुलाकात 2003 में धनुष की फिल्म 'कधल कंडेन' की स्क्रीनिंग पर हुई थी। इस जोड़े के दो बेटे हैं, यात्रा और लिंग, जिनका जन्म क्रमशः 2006 और 2010 में हुआ।
तलाक की घोषणा करते हुए, अभिनेता ने साझा किया, ''दोस्तों, जोड़े, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ। यह यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो गए हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने और हमें बेहतरी के लिए एक व्यक्ति के रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें।''
धनुष और ऐश्वर्या
जीवी प्रकाश कुमार और सैंधवी
संगीत निर्देशक और अभिनेता जीवी प्रकाश कुमार और उनकी पत्नी सैंधवी ने शादी के 11 साल बाद असहनीय मतभेदों का हवाला देते हुए एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की। पोस्ट में लिखा है, "बहुत सोच-विचार के बाद, एक-दूसरे के प्रति आपसी सम्मान को बरकरार रखते हुए अपनी मानसिक शांति और बेहतरी के लिए, साधवी और मैंने शादी के 11 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। हम मीडिया, दोस्तों और प्रशंसकों से विनम्र निवेदन करते हैं।" इस गहन व्यक्तिगत परिवर्तन के दौरान हमारी गोपनीयता को समझें और उसका सम्मान करें, यह स्वीकार करते हुए कि हम अलग हो रहे हैं, हमारा मानना है कि इस कठिन समय में आपकी समझ और समर्थन बहुत मायने रखता है।
जीवी प्रकाश और सिंधवी
कमल हासन और सारिका
2004 में, कमल हासन और सारिका के तलाक की खबरों ने दक्षिणी फिल्म सितारों के रिश्ते की व्यापक जांच शुरू कर दी। उनके अलगाव की तैयारी को संकेतों और रिपोर्टों द्वारा चिह्नित किया गया था। कमल और सारिका ने उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने 1988 में अपने मिलन को औपचारिक रूप दिए बिना एक साथ रहना शुरू कर दिया। अंततः वे अपने पहले बच्चे श्रुति के जन्म के बाद शादी के बंधन में बंध गए। हालाँकि, उनकी शादी 17 साल बाद 2004 में ख़त्म हो गई। कमल और सारिका के दो बच्चे हैं, श्रुति हासन और अक्षरा हासन।
कमल हासन और सारिका
सौंदर्या और अश्विन रामकुमार
रजनीकांत की छोटी बेटी, सौंदर्या ने 4 जुलाई, 2017 को अश्विन रामकुमार से अपने तलाक को अंतिम रूप दे दिया। उन्होंने अलग होने की पुष्टि करने के लिए ट्विटर पर कहा, "मेरी शादी के बारे में खबरें सच हैं। हम एक साल से अधिक समय से अलग हो गए हैं और तलाक की बातचीत चल रही है। मैं सभी से मेरे परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं।" सौंदर्या ने 3 सितंबर 2010 को बिजनेसमैन आर अश्विन से शादी की थी।
दिलीप और मंजू वारियर
2014 में, दिलीप ने तब ध्यान आकर्षित किया जब उनकी तत्कालीन पत्नी मंजू वारियर ने तलाक के लिए अर्जी दी। उन्हें मलयालम इंडस्ट्री का पावर कपल माना जाता था। दोनों ने 1999 में शादी कर ली। उनके अलग होने से दिलीप के उनकी वर्तमान पत्नी काव्या माधवन के साथ कथित संबंध को लेकर अफवाहें उड़ीं। अलग होने के बाद दिलीप ने 2016 में काव्या माधवन से शादी कर ली।
Next Story