मनोरंजन

Sooryavanshi New Plan : सूर्यवंशी का धमाकेदार प्रमोशन प्लान, इस तरह करेंगे फिल्म का प्रचार

Nidhi Singh
13 Oct 2021 8:35 AM GMT
Sooryavanshi New Plan : सूर्यवंशी का धमाकेदार प्रमोशन प्लान, इस तरह करेंगे फिल्म का प्रचार
x
इसके रिलीज डेट के ऐलान के बाद से ये चर्चा थी कि निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)कब से इसके प्रोमोशन की शुरूआत करने वाले हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) पहली बड़ी फिल्म थी जो कोरोना की वजह से टली थी. दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार इस साल दिवाली पर ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

इसके रिलीज डेट के ऐलान के बाद से ये चर्चा थी कि निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)कब से इसके प्रोमोशन की शुरूआत करने वाले हैं. सूर्यवंशी के दूसरे ट्रेलर के रिलीज को लेकर भी बज बना हुआ है. अब खबर आ रही है कि रोहित सूर्यवंशी का दूसरा ट्रेलर रिलीज नहीं करेंगे. वो सूर्यवंशी के प्रोमोशन के लिए के कुछ खास प्लानिंग कर रहे हैं.
अनोखा पब्लिसिटी प्लान
फिल्म सूर्यवंशी के निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी ने फैसला किया है कि वो अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए दूसरा ट्रेलर रिलीज ना करके कुछ अनोखा फार्मूला अपनाने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा ने एक रिपोर्ट में बताया है कि रोहित उपन्यास प्रोमोशन आइडिया को अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए इस्तेमाल करने वाले हैं. पहला ट्रेलर 3:30 मिनट लंबा था इसलिए वो नहीं चाहते कि दूसरा ट्रेलर रिलीज करके फिल्म की पूरी कहानी दर्शकों के बीच रिवील कर दें.
सूर्यवंशी का ट्रेलर – Soorayavanshi Trailer
रिजेक्ट कर दिया विज्ञापन का प्लान
उनकी टीम ने उन्हें अखबार के माध्यम से प्रोमोशन की सलाह दी लेकिन ये सलाह रोहित को पसंद नहीं आई. उन्होंने डिजिटल प्रोमोशन करने का फैसला किया है. ट्रेलर की जगह वो फिल्म के तीन गानें रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

सूत्रों कि माने तो रोहित ने टीम को नये अंदाज में प्रोमोशन स्ट्रेटजी बनाने की सलाह दी है. उन्होंने अखबार की जगह शहरों में होर्डिंग्स के माध्यम से प्रचार करने की बात कही है. प्रोमोशन की अवधि केवल 18 दिन ही रखी गई है.
शानदार हैं फिल्म के गाने
उनका मानना है कि सूर्यवंशी के तीनों गाने हाइप बनाने के लिए काफी हैं. फिल्म का एक गाने 'आइला रे आइला' में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह दोनों नजर आएंगे. इस गाने की बीट शानदार होने वाली है जो दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा देगी. इसका दूसरा गाना 'टिप-टिप बरसा पानी' है, जिसमें कटरीना का हॉट अंदाज दिखाई देगा. रोहित के अनुसार ये दोनों गानें सोशल मीडिया में सेंसेशन फैला देंगे.
आपको बता दें फिल्म सूर्यवंशी एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है. इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह स्पेशल कैमियों में एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. इन फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित करने के साथ-साथ करण जौहर के साथ मिल कर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. ये एक बिग बजट फिल्म है जो इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it