मनोरंजन

जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की बजेगी शहनाई, मम्मी-पापा से कराई GF की मुलाकात

Triveni
25 Jan 2021 12:51 PM GMT
जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की बजेगी  शहनाई, मम्मी-पापा से कराई GF की मुलाकात
x
बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। इन दोनों ने पब्लिकली कभी भी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया में चलने वाली इनकी दिल्लगी सभी देखते हैं, जिससे फैंस आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके बीच क्या चल रहा है ? अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही अपने माता-पिता से कियारा आडवाणी की मुलाकात कराई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ लंच डेट पर गए थे, जहां से सामने आईं उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली थीं। इस लंच डेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के माता-पिता भी पहुंचे थे, जिन्होंने कियारा आडवाणी से मुलाकात की है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के माता-पिता और कियारा आडवाणी ने अच्छा वक्त बिताया है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जिस तरह से कियारा आडवाणी की मुलाकात अपने परिवार से कराई है, उससे साफ है कि वो इस रिश्ते को आधिकारिक रूप से आगे बढ़ाना चाहते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा जिस अदाकारा के साथ काम करते हैं, उससे उनका नाम जुड़ जाता है लेकिन इस बार लग रहा है कि वो कियारा आडवाणी को लेकर काफी सीरियस हैं।
अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 'शेरशाह' और 'मिशन मजनू' में काफी व्यस्त हैं। इन फिल्मों में सिद्धार्थ मल्होत्रा एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगे। कियारा आडवाणी भी इन दिनों 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी' की बम्पर सफलता से सांतवे आसमान पर हैं और जल्द ही 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और प्रजकता कोहली के साथ दिखाई देंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta