मनोरंजन

उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने पर Sonu Sood ने Tweet कर कहा- हम आपके साथ हैं...

Gulabi
7 Feb 2021 10:15 AM GMT
उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने पर Sonu Sood ने Tweet कर कहा- हम आपके साथ हैं...
x
Uttarakhand

उत्तराखंड (Uttarakhand) के जोशीमठ में ग्लेशियर फटने से कई राज्यों में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है. बता दें, जोशीमठ (Joshimath) के तपोवन इलाके में रविवार को ग्लेशियर फटने (Glacier burst) से ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट को भारी नुकसान पहुंचने की खबर है. इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. उत्तराखंड में ग्लेशियर फटने के बाद से लगातार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के रिएक्शन आ रहे हैं. अब एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने एक ट्वीट किया है. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तराखंड हम तुम्हारे साथ हैं.



सोनू सूद (Sonu Sood) के ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, "उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की खबर सुनकर परेशान हूं. वहां हर किसी की सुरक्षा की प्रार्थना कर रही हूं." श्रद्धा के ट्वीट पर भी लोगों की काफी प्रतिक्रिया आ रही हैं.


बता दें, ग्लेशियर के टूटने से अलकनंदा नदी (Alaknanda) और धौलीगंगा नदी में हिमस्खलन और बाढ़ के चलते आसपास के लोगों को हटाया जा रहा है. कई घरों के बहने की आशंका भी जताई जा रही है. जोशीमठ के करीब बांध टूटने की भी खबर है. आईटीबीपी के जवान बचाव कार्य के लिए पहुंच गए हैं. एनडीआरएफ की और तीन टीमें गाजियाबाद से रवाना होंगी. चमोली जिले के तपोवन इलाके में रैणी गांव में बिजली परियोजना पर हिमस्खलन के बाद धौलीगंगा नंदी में जलस्तर अचानक बढ़ गया है. निचले इलाके में रहने वाले लोगों को ऊपरी इलाकों में भेजा जा रहा है. ग्लेशियर फटने से हुई तबाही को देखते हुए श्रीनगर, ऋषिकेश और हरिद्वार समेत अन्य जगहों पर अलर्ट जारी किया गया है.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta