मनोरंजन

IAS परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए मुफ्त में ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम चलाएंगे सोनु सूद

Rani Sahu
12 Sep 2022 6:08 PM GMT
IAS परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए मुफ्त में ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम चलाएंगे सोनु सूद
x
IAS परीक्षा की तैयारी कराएंगे सोनू सूद, नि:शुल्क ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम चलाने का किया ऐलान
मुबंई। एक्टर सोनू सूद हमेशा जरूरतमदों की हेल्प करते रहते हैं। समाज सेवा में वह बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। इस ओर अभिनेता ने एक और कदम आगे बढ़ाया है। IASपरीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए सोनु सूद ने मुफ्त में ऑनलाइन कोचिंग कार्यक्रम चलाने का फैसला लिया है। सोनू ने इस कार्यक्रम को लेकर अपना बयान भी जारी किया है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य विभिन्न स्तर के आर्थिक पृष्ठभूमि से आने वाले IAS उम्मीदवारों को समान अवसर प्रदान करना और उन्हें ज्ञान के साथ सशक्त बनाना है। ज्ञान ही शक्ति है।
मुफ्त कोचिंग का लाभ लेने के लिए ऐसे करें आवेदन
अगर छात्र सोनू के मुफ्त कोचिंग कार्यक्रम का फायदा उठाना चाहते हैं, तो उन्हें फाउंडेशन की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए छात्रों को निर्धारित शुल्क का भुगतान करना होगा। संभवम के तहत चयनित होने वाले छात्रों को देश की टॉप सिविल सेवा संस्थानों में IAS के लिए मुफ्त में कोचिंग की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा फाउंडेशन की ओर से छात्रों को स्कॉलरशिप भी दिया जाएगा।
रोजगार और चिकित्सा के क्षेत्र में भी सोनू ने किया काम
इससे पहले सोनू ने लोगों को रोजगार में मदद करने के लिए भी 'प्रवासी रोजगार' नाम से मुहिम शुरू की थी। इस मुहिम से जुड़ने या मदद लेने के लिए सोनू ने हेल्पलाइन नंबर 1800121664422 भी जारी किया था।'इलाज इंडिया' मुहिम के जरिए सोनू देशभर के लोगों के इलाज में सहायता करते हैं। इलाज इंडिया की हेल्पलाइन नंबर 02067083686 है। इसके अंतर्गत सोनू वरिष्ठ नागरिकों की भी मदद करते हैं।

सोर्स- अमृत विचार

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta