मनोरंजन

पंजाब का स्टेट आइकॉन बने सोनू सूद, एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी

Gulabi
16 Nov 2020 4:59 PM GMT
पंजाब का स्टेट आइकॉन बने सोनू सूद, एक्टर ने ऐसे जाहिर की खुशी
x
सोनु ने लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की मदद की थी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अभिनेता सोनू सूद को भारतीय चुनाव आयोग ने पंजाब राज्य का स्टेट आइकॉन चुना है. सोनू ने इस सम्मान पर खुशी जाहिर की और कहा कि वह इससे सम्मानित महसूस कर रहे हैं. सोनु ने लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की मदद की थी. वह लगातार दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे थे ताकि वे अपने घरों तक पहुंच सकें.

साथ ही सोनू ने मजदूरों के अलावा कई अन्य लोगों को फेस शील्ड, खाना, मोबाइल फोन और अन्य चीजों से मदद की. कुछ दिनों पहले सोनू ने कहा था कि वह अपनी आत्मकथा लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम-मैं मसीहा नहीं हूं- है.

चुनाव को लेकर सोनू सूद लोगों के अंदर जागरूकता फैलाते नजर आ जाते हैं. हाल ही उन्होंने बिहार में संपन्न विधानसभा चुनाव के लिए लोगों से अपील की थी कि वे अपने मतदाता का धर्म निभाएं और आगे आएं.

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन की के चलते अपने घर को वापसी लौटे हजारों लोगों की मदद की. इस बार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की मूर्ती लगाई है. कोलकाता में इस दुर्गा पूजा समिति प्रफुल्ल कानन वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य श्रींजय दत्ता का कहना है कि 'हमने अभिनेता सोनू सूद की एक प्रतिमा स्थापित की है, ताकि लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सकें.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta