मनोरंजन

सोनू सूद और अक्षय कुमार का हुआ आमना-सामना, कहा- पागल हो गया है क्या, देखें वीडियो और जाने पूरा वाकया

jantaserishta.com
9 Feb 2021 12:10 PM GMT
सोनू सूद और अक्षय कुमार का हुआ आमना-सामना, कहा- पागल हो गया है क्या, देखें वीडियो और जाने पूरा वाकया
x

कोरोना वॉरियर के नाम से फेमस सोनू सूद(Sonu Sood) का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनू के साथ कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) और कीकू शारदा(Kiku Sharda) की जोड़ी भी नज़र आती है जो अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट कर देती है.

कीकू शारदा जहां एक एक फिल्ममेकर के रोल में हैं वहीं कृष्णा अभिषेक ने अक्षय कुमार का रोल निभाया है. वीडियो के शुरू में ही कीकू शारदा बेहद फनी स्टाइल में सोनू सूद का वेलकम करते हुए कहते हैं, 'हमको समझ ही नहीं आ रहा कि आपको नमस्ते करें, प्रणाम करें या ट्वीट ही कर दें'. यह सुनते ही सोनू सूद भी खिलखिला कर हंसने लगते हैं. इसके बाद एंट्री होती है अक्षय कुमार बने कृष्णा अभिषेक की जो सोनू सूद से (कीकू शारदा की तरफ देखते हुए) कहते हैं, 'ये बस आप अपने साथ लाए हैं ? ये तो मुझे हट्टाकट्टा डायरेक्टर लग रहा है, चल बे कहानी सुना'. इसके बाद फिल्ममेकर बने कीकू कहानी सुनाना शुरू करते हैं, 'क्या होता है ...सुबह होती है ....मुर्गा बांग देता है'.
यह सुनते ही अक्षय बने कृष्णा कहते हैं कि, 'धीरे से बोलो उठ जाएगा मुर्गा'. यह सुनते ही अर्चना समेत सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. इसके बाद कीकू आगे कहते हैं, 'सुबह के 10 बजते ही अलार्म बजता है और आप जागे…' जिस पर अक्षय बने कृष्णा अचानक से बोल उठते हैं, 'पागल हो गया है क्या, सुबह 4 बजे उठता हूं मैं, 10 बजे नहीं'. जिसपर फिल्ममेकर बने कीकू पूछते हैं, 'चार बजे उठकर करते क्या हैं आप'. जिसपर बेहद फनी स्टाइल में कृष्णा कहते हैं, 'मैं देखता हूं कौन-कौन सो रहा है' . कॉमेडी का यह पंच देख वहां मौजूद सभी लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta