Top
मनोरंजन

कंगना रनौत को बैन करने वाले डिजाइनर्स पर बौखलाईं बहन रंगोली, बोली-'मैं उन पर केस करूंगी'

Triveni
5 May 2021 2:43 AM GMT
कंगना रनौत को बैन करने वाले डिजाइनर्स पर बौखलाईं बहन रंगोली, बोली-मैं उन पर केस करूंगी
x
बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लगातार विवादित बयानबाजी करना उन्हें भारी पड़ने लगा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लगातार विवादित बयानबाजी करना उन्हें भारी पड़ने लगा है. पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो ट्विटर ने नियम का उल्लंघन करने पर उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया. इसी बीच खबर आई कि फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू (Rimzim Dadu) ने कंगना को अपने प्रोजेक्ट्स से बैन करने का ऐलान कर दिया है. कंगना रनौत को एक के बाद एक परेशानी में देखकर उनकी बहन रंगोली चंदेल एक्ट्रेस की मदद करने सामने आई हैं.

यह कोई पहली बार नहीं है जब रंगोली बहन कंगना की मदद के लिए आए आई हैं, पहले भी कंगना के हर मुश्किल में रंगोली को उनके साथ खड़ा देखा गया है. रंगोली (Rangoli Chandel) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डिजाइनर को जवाब देते हुए लिखा, 'ये जो शख्स है आनंद भूषण ये कंगना के नाम का इस्तेमाल करके माइलेज चाहता है. हम इसे जानते भी नहीं हैं. कई हैंडल्स कंगना के नाम का इस्तेमाल करके उसे टैग कर रहे हैं. कंगना हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं और एडिटोरियल शूट, ब्रांड एंडोर्समेंट्स नहीं होते हैं. हम उसके कपड़ों को नहीं चुनते हैं, मैगजीन एडिटर्स अपने हिसाब से लुक के लिए कपड़े चूज करते हैं.'
रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel Post) ने आगे लिखा, 'ये छोटे डिजाइनर इंडिया की टॉप एक्ट्रेस का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं खुद को प्रमोट करने के लिए. मैं इस पर केस करूंगी. इसे कोर्ट में प्रूव करना होगा कि कब हमारे इसके साथ एंडोर्समेंट थे जो अब ये खुद को उससे अलग बता रहे हैं. तुम्हें कोर्ट में देखेंगेव आनंद भूषण.'

दरअसल, कल मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण (Anand Bhushan) और रिमजिम दादू दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया कि कंगना रनौत के साथ आगे के सभी प्रोजेक्ट्स रद्द किए जाते हैं. रिमजिम दादू ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है कि कंगना के साथ उनके कोलाब्रेशन की जो भी फोटोज हैं उन्हें भी सोशल मीडिया से हटा रहे हैं. रिमजिम ने कंगना के साथ फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा- 'कुछ सही करने के लिए कभी देर नहीं होती. हम कंगना के साथ अपने पुराने सभी कोलाब्रेशन के पोस्ट हटा रहे हैं और आगे उनके साथ काम नहीं करेंगे'.
वहीं आनंद भूषण ने ट्विटर पर लिखा 'आज के कुछ इवेंट्स देखने के बाद हमने फैसला किया है कि हम कंगना के साथ हुए अपने सारे करार की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा रहे हैं. इसके अलावा हमने ये भी तय किया है कि हम आगे भी उनके साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं रखेंगे. हम एक ब्रांड होने के नाते हेट स्पीच को सपोर्ट नहीं करते'.
बता दें कि बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत ट्वीटर से सस्पेंड किए जाने के बाद जहां लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वहीं उनके फैंस उन्हें बहादुर शेरनी बताते हुए समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it