मनोरंजन

गायक सोनू निगम को BMC प्रमुख के कजिन ने दी धमकी, जानें पूरा मामला

Subhi
24 Feb 2022 2:21 AM GMT
गायक सोनू निगम को BMC प्रमुख के कजिन ने दी धमकी, जानें पूरा मामला
x
पद्मश्री सम्मानित मशहूर गायक सोनू निगम फिल्मों में गाने के साथ ही लाइव परफॉर्मेंस भी करते हैं। इसलिए उन्हें देश से लेकर कई बार विदेश से भी कॉन्सर्ट करने के लिए रिक्वेस्ट आती रहती हैं।

पद्मश्री सम्मानित मशहूर गायक सोनू निगम फिल्मों में गाने के साथ ही लाइव परफॉर्मेंस भी करते हैं। इसलिए उन्हें देश से लेकर कई बार विदेश से भी कॉन्सर्ट करने के लिए रिक्वेस्ट आती रहती हैं। अब खबर आई है कि कथित तौर पर गायक सोनू निगम को धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएमसी चीफ इकबाल सिंह चहल के कजिन राजिंदर सिंह ने सोनू निगम को धमकी दी है। बताया जा रहा है कि किसी इंटरनेशनल कॉन्सर्ट को लेकर राजिंदर ने अनुरोध किया था, जिसके बाद से सोनू निगम को कथित धमकी भरे मैसेज मिले हैं।

कॉन्सर्ट के लेकर हुई थी बात-

रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी चीफ इकबाल सिंह चहल ने अपने कजिन राजिंदर को सोनू निगम से मिलवाया था। इसके बाद राजिंदर ने सोनू निगम से विदेश में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने का अनुरोध किया था। सोनू निगम के इंटरनेशनल कॉन्सर्ट को उनके प्रमोटर रॉकी देखते हैं, इसलिए सिंगर सोनू निगम ने कथित तौर पर राजिंदर से इसके लिए प्रमोटर से कांटेक्ट करने को कहा। सूत्रों के मुताबिक यह बाद राजिंदर को अच्छी नहीं लगी और इसलिए सोनू निगम को अपमानजनक मैसेज किए गए।

कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं सोनू निगम-

सूत्र के अनुसार, मैसेज में कही गई बातों की भाषा अशोभनीय है और यह धमकी भरे लहजे की हैं, जिसकी गंभीरता को देखते हुए जांच करवाए जाने की जरूरत है। सूत्र ने यह दावा भी किया है कि सोनू निगम के पास धमकी भरी बात-चीत के स्क्रीनशॉट के अलावा ऑडियो क्लिप भी हैं। गायक सोनू निगम, इकबाल सिंह चहल और मुंबई में किए उनके काम का सम्मान करते हैं, इसलिए उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई न करने का फैसला लिया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta