मनोरंजन

सिंगर ए आर रहमान की बेटी ने गाया गाना, गायिकी पर फिदा हुए लोग, आप भी सुने दिल खुश हो जायेगा

Admin1
25 Nov 2021 9:58 AM GMT
सिंगर ए आर रहमान की बेटी ने गाया गाना, गायिकी पर फिदा हुए लोग, आप भी सुने दिल खुश हो जायेगा
x

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान के जादुई संगीत ने सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रखा है. एआर रहमान की ही तरह उनकी बेटी खातिजा रहमान म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. खातिजा ने दुबई एक्सपो 2020 में अपनी सोलफुल वॉयस से लोगों को सरप्राइज किया.

24 साल की खातिजा की ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यूजर्स खातिजा की सिंगिंग और उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दुबई एक्सपो 2020 में खातिजा फिरदौस ओकेस्ट्रा का हिस्सा बनी थीं. 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर खातिजा ने परफॉर्मेंस की थी. खातिजा ने दुबई एक्सपो में 16 साल की pianist Lydian Nadhaswaram के साथ परफॉर्म किया था.
इवेंट में खातिजा ने अपने डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर धमाकेदार शो दिया. इस गाने को उनके पिता एआर रहमान ने कंपोज किया है. म्यूजिक कंपोजर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटी के वीडियो को शेयर किया है. इसे साझा करते हुए म्यूजिक मिस्ट्रो एआर रहमान ने लिखा- उनके लिए जिन्होंने खतीजा रहमान की फरिश्तों पर परफॉर्मेंस को मिस किया हो. वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे को सेलिब्रेट करते हुए, आपके लिए. फिरदौस ओकेस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस शानदार शो को ऑर्गेनाइज किया.
एआर रहमान ने जैसे ही बेटी की सिंगिंग का वीडियो शेयर किया फैंस खातिजा की आवाज सुनकर क्रेजी हो गए. कईयों ने खातिजा की आवाज को एंजेलिक बताया. एआर रहमान के कंपोजिशन की भी तारीफ की. खातिजा की खूबसूरत आवाज का लोगों पर ऐसा जादू चढ़ा है कि वे इस गाने को बार बार सुन रहे हैं. यूजर्स ने इसे अद्भुत कंपोजिशन बताया है. लोगों का मानना है कि इस गाने को और ज्यादा अटेंशन मिलना चाहिए. यूजर्स ने खातिजा को स्टार कहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it