मनोरंजन

सिंगर अकासा ने बताई सच्चाई, कहा- जरूरी नहीं फेम मिलने के बाद भी, रिएलिटी शोज

Nidhi Singh
24 Jun 2021 12:40 PM GMT
सिंगर अकासा ने बताई सच्चाई, कहा- जरूरी नहीं फेम मिलने के बाद भी, रिएलिटी शोज
x
अकासा और यश नारवेकर जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं. दोनों के गानों को फैंस पसंद भी करते हैं क्योंकि इनके गाने आज की जनरेशन को फिट बैठते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सिंगर अकासा (Akasa) और यश नर्वेकर (Yash Narvekar) का कुछ समय पहले याद ना आना (Yad Na Aana) गाना रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये अब तक का सबसे पसंद किया जाने वाला ब्रेकअप सॉन्ग है. अकासा और यश जब एक साथ आते हैं तब धमाल मचा देते हैं.

हाल ही में अकासा और यश ने टीवी 9 से खास बातचीत की है, इस दौरान यश और अकासा ने बातचीत के दौरान सिंगिग रिएलिटी शोज को लेकर बात की.
अकासा जो खुद एक रिलिटी शो से फैंस का दिल जीत चुकी हैं उनका कहना है कि रिएलिटी शोज से आपके करियर को एक पुश तो मिलता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आपने जंग जीत ली क्योंकि ऐसा भी होता है कि शो के बाद आपको गानें के ऑफर मिलें, लेकिन ऐसा भी होता है कि कई बार आप शोज के बाद गायब हो जाते हैं. मैं खुद रिएलिटी शो के दौरान काफी पॉपुलर हुई. लेकिन शो खत्म होने के बाद मैं काफी समय तक घर में रही और मेरे पास काम नहीं था.
हमने जब पूछा कि क्या आज कल जो रिएलिटी शोज को लेकर कॉन्ट्रोवर्सीज हो रही है कि कंटेस्टेंट्स के टैलेंट की जगह उनकी पर्सनल लाइफ को ज्यादा हाइलाइट किया जाता है, तो इस पर आपका क्या रिएक्शन है?
इस सवाल का जवाब देते हुए यश ने कहा, 'आप ये दिखाओ कि कंटेस्टेंट कैसे स्ट्रगल करके अपने टैलेंट की वजह से इस मुकाम तक आया है, लेकिन मैंने कई जगह देखा है कि एक कंटेस्टेंट आता है उसकी फिजिकल डिसएब्लिटीज को दिखाया जाता है, फिर जब तक दूसरा-तीसरा एपिसोड आता है तब तक वो ये दिखाने की कोशिश करेंगे कि उसको ये प्रॉब्लम है. किसी को आईसाइट का दिक्कत है तो वो गिर जाएगा स्टेज पर.'
यश ने आगे कहा, 'अब क्या होता है बहुत लोग उन्हें देख रहे होते हैं और जिनको वास्तविक में वो परेशानी होती है वो उसे महसूस करते हैं, लेकिन फिर कुछ महीनों के बाद वही कंटेस्टेंट किसी और रिएलिटी शो में डांस करते दिखाई देते हैं तो ये चीज रिएलिटी शोज की अच्छी नहीं है. टीआरपी के लिए ये सब सही नहीं है. आप सेंसिटिव नहीं हो. बाकी किसी का बैकग्राउंड दिखाना जो कड़ी मेहनत और स्ट्रगल करके आया है उसके बारे में दिखाना गलत नहीं है.'
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कई शोज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि उनमें कंटेस्टेंट्स की पर्सनल स्टोरी को हाइलाइट किया जा रहा है, जबकि उनके टैलेंट पर मेकर्स का फोकस कम होता है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta