Top
मनोरंजन

श्वेता तिवारी ने बेडरूम से शेयर की तस्वीर, फैंस हुए बेकाबू

Triveni
5 May 2021 9:26 AM GMT
श्वेता तिवारी ने बेडरूम से शेयर की तस्वीर, फैंस हुए बेकाबू
x
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस हैं. उनकी उम्र भले ही 40 की हो गई हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में अभी भी श्वेता श्वेता कई एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अब उन्होंने बेडरूम की कुछ तसवीरें साझा की है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. वो बेड पर बैठी नजर आ रही हैं और कैमरे को देखकर पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रही हैं.

श्वेता तिवारी ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वो ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. एक यूजर ने लिखा, जवानी रिवर्स गियर डाल रखा है क्या. एक और यूजर ने लिखा, हाए शर्मा गई...शर्माती हुई लड़की मुझे बहुत अच्छी लगती है. एक और यूजर ने लिखा, आप तो दिन ब दिन छोटी होती जा रही हैं. एक और यूजर ने लिखा, हमेशा की तरह खूबसूरत, कभी रिप्लाई भी कर दिया करो श्वेता. एक और यूजर ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडिड...
बता दें कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाया था, इस किरदार से वो घर घर वो फेमस हो गई थी. श्वेता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. हाल ही में उन्होंने व्हाइट लहंगे में तसवीरें शेयर की थी, जिसमें फैंस ने कमेंट कर जमकर प्यार बरसाया था. वो ओपन हेयर में बेहद क्यूट लग रही हैं. वो अक्सर अपने फोटोशूट की तसवीरें शेयर करती रहती हैं और चर्चा में बनी रहती हैं.
अपने देसी लुक के लिए फेमस हैं श्वेता
श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग बल्कि खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. यह अदाकारा वेस्टर्न वेअर में जितनी अच्छी लगती है, उतनी ही सुंदर ट्रडिशनल वेअर में भी लगती है. इससे पहले श्वेता तिवारी ने रेड हॉट आउटफिट में ढेर सारी फोटो शेयर की थी. रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही थीं.

श्वेता ने ऐसे की थी अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत
श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है। श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it