Top
मनोरंजन

श्रवण राठौड़ के बेटे संजीव कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में हुआ भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट

Triveni
4 May 2021 6:13 AM GMT
श्रवण राठौड़ के बेटे संजीव कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में हुआ भर्ती, जानें हेल्थ अपडेट
x
संगीतकार श्रवण राठौड़ का 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से निधन हो गया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| संगीतकार श्रवण राठौड़ का 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से निधन हो गया। उनके बेटे संजीव और पत्नी विमला राठौड़ का भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यही नहीं वो श्रवण के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए थे। रिपोर्ट के मुताबिक संजीव की हालत पहले से बेहतर है। ऑक्सीजन सपोर्ट के बाद वो तेजी से रिकवर हो रहे हैं। वहीं उनकी मां ठीक होकर घर जा चुकी हैं।

पहले से बेहतर
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए संजीव राठौड़ ने बताया कि वो अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। संजीव कहते हैं कि 'बीता 6-7 दिन बहुत ही बुरा रहा। मेरी हालत खराब होने लगी थी। मेरी सांस फूलने लगी थी और ऑक्सीजन के सपोर्ट पर रखा गया था। मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं लेकिन अभी भी परीक्षा खत्म नहीं हुई हैं।'
मां को अस्पताल से मिली छुट्टी
संजीव कहते हैं कि 'हमारे परिवार ने बहुत दुआएं कीं और मैं सुरक्षित हूं। अस्पताल के स्टाफ और डॉक्टर्स का भी शुक्रिया। मुझे अभी भी खांसी और बुखार है। पिछला हफ्ता मेरे लिए, मेरी मां, रितिका (पत्नी) और दर्शन (भाई) के लिए बहुत डरावना था। मैं बस अब घर जाना चाहता हूं और अपने पिता की विरासत को ऊंचाइयों पर ले जाना चाहता हूं।' राहत की बात है कि संजीव की मां विमला राठौड़ ठीक होकर घर जा चुकी हैं।
66 साल की उम्र में निधन
श्रवण राठौड़ कोरोना संक्रमित थे। कॉम्प्लिकेशंस के चलते अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें नहीं बचाया जा सका। श्रवण की उम्र 66 साल थी। खबरें थीं कि श्रवण राठौड़ कुम्भ में गए थे जहां उन्हें कोरोना का संक्रमण हुआ। हालांकि उनके बेटे का कहना है कि वह कुम्भ जरूर गए थे लेकिन वह यह नहीं कह सकते कि उनके पिता वहीं संक्रमित हुए।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it