मनोरंजन

शूटिंग पर निकलीं श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

Rani Sahu
13 July 2021 4:13 PM GMT
शूटिंग पर निकलीं श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
x
देश में कोरोना की दूसरी वेव अब कमजोर पड़ने लगी है और इसके साथ ही देशभर में अनलॉक होना शुरू हो गया है

Shraddha Kapoor-Shakti Kapoor Bonding: देश में कोरोना की दूसरी वेव अब कमजोर पड़ने लगी है और इसके साथ ही देशभर में अनलॉक होना शुरू हो गया है. इसी क्रम में लंबे समय से अटकी पड़ीं बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी शुरू होने की ख़बरें हैं. हाल ही में खबर आई है कि फिल्ममेकर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. बहरहाल, अभी तक लव रंजन की इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए रणबीर और श्रद्धा दिल्ली निकल पड़े हैं, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है.


शूटिंग पर जाने से पहले श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं. यह सभी पोस्ट श्रद्धा द्वारा इन्स्टाग्राम स्टोरी के तौर पर शेयर की गई हैं. ऐसी ही एक पोस्ट में श्रद्धा ने अपने पालतू डॉगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'सबसे कठिन गुडबाय', इस पोस्ट के साथ ही श्रद्धा ने एक रोने वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, श्रद्धा द्वारा शेयर की गई दूसरी इन्स्टाग्राम स्टोरी में आप शक्ति कपूर को देख सकते हैं जो अपनी बेटी को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट आए हुए हैं.


इस तस्वीर के साथ श्रद्धा कपूर ने कैप्शन दिया है 'बापू मुझे एयरपोर्ट पर ड्राप करने के लिए आए हैं' श्रद्धा ने इस पोस्ट के साथ हार्ट शेप का इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर की तीसरी इन्स्टा स्टोरी बेहद इमोशनल है. इस आख़िरी इन्स्टा स्टोरी में श्रद्धा ने अपने पिता के हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया है. शक्ति कपूर ने बेटी से कहा था कि जब तुम प्लेन में बैठ जाओ तब इस लैटर को खोलना, श्रद्धा ने वैसा ही किया. शक्ति कपूर ने इस नोट में बेटी के लिए लिखा है, 'चिंता नहीं करना, मैं तुम्हारे पौधों की देखभाल करूंगा...हीहीही'.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it