मनोरंजन

'द जांगीपुर ट्रायल' की शूटिंग शुरू, कबीर बेदी से लेकर वृजेश हीरजी तक आएंगे नजर

Kunti
25 Nov 2021 9:58 AM GMT
द जांगीपुर ट्रायल की शूटिंग शुरू, कबीर बेदी से लेकर वृजेश हीरजी तक आएंगे  नजर
x
‘द जांगीपुर ट्रायल’ अपने नायाब सफर के लिए तैयार है.

'द जांगीपुर ट्रायल' अपने नायाब सफर के लिए तैयार है. एक ऐसा सफर जहां इमोशन है ड्रामा है मस्ती है और एक खूनी खेल की गुत्थी है. सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म गोल्डन एरा में सिंगल थिएटर्स में हो रही हलचल को दिखाएगी और वहीं से पनपी एक मर्डर मिस्ट्री को भी. जिसे सुलझाने के रोमांचक सफर को जांगीपुर ट्रायल में दिखाया जाएगा.

कबीर बेदी का लीड रोल
इस सफर को अपने अदाकारी से और खास बनाएंगे एक्टर कबीर बेदी जो 75 साल की उम्र में भी एक्टिंग की दुनिया में पूरी तरह से मुस्तैद हैं. ज़ाकिर हुसैन, जावेद जाफरी जिनके किरदारों की चर्चा हर जगह हैं. वृजेश हिरजी,कनन अरुणांचल,अमित बहल, इश्तेयाक खान, सुशील पांडे, रवि झंकल, जय उपाध्याय, दीपक काज़ीर, समीक्षा भटनागर, चिराग वोरा, राजेश खट्टर और सताब्दी रॉय. जो वेस्ट बंगाल में 3 बार मेंबर ऑफ पार्लियामेंट रह चुकी सुपरस्टार और इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने जा रही हैं. कबीर बेदी ने कई हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.
बायोग्राफी से मचाया धमाल
कबीर बेदी ने फरवरी में अपनी बायोग्राफी Stories I must tell के नाम लॉन्च की थी जिसमें उन्होंने अपनी धमाकेदार लाइफस्टाइल के बारे में खुलकर लिखा था. इसे सलमान खान ने लॉन्च किया था. ये किताब लोगों को इतनी पसंद आई थी कि एक महीने में ही ये बेस्ट सेलिंग बुक्स की श्रेणी में आ गई. उन्होंने चार शादियां की थीं. उनके मुताबिक बॉलीवुड एक धमाकेदार इंडस्ट्री है. जहां दुनिया में सबसे ज्यादा फिल्में बनती हैं.
फिल्म 'द जांगीपुर ट्रायल ' के डायरेक्टर हैं देबादित्य बंदोपाध्या. जिन्होंने सुनील मुंशी और दीपांजन सुरंजन चंदा के साथ मिलकर फिल्म का प्लॉट को तैयार किया है. विक्रम आनंद इस फिल्म के डीओपी हैं और फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं अमित बहल. इस फिल्म को आउटलाइन एक्सप्रेशन प्रोड्यूज कर रही है.
क्रिएटिव प्रोड्यूसर अमित बहल और निर्देशक देबदित्य बंदोपाध्याय ने एक रोमांचक जर्नी में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को एक साथ लिया है. जो वास्तविक जीवन से प्रेरणा लिए है. जिनके लिए इस रहस्य को उजागर करना बेहद आसान होगा, जिसे देख दर्शक भी हैरान रह जाएंगे. हाल ही में पूरी स्टार कास्ट ने एक साथ मिलकर केक काटकर फिल्म 'जांगीपुर ट्रायल' के इस नायाब सफर की शुरुआत की. जो तस्वीरों में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और ये बता रहे हैं कि ये जांगीपुर ट्रायल होगा बेहद रोमांचक.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it