मनोरंजन

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 2' की खत्म हुई शूटिंग, डायरेक्टर राम माधवानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Subhi
11 Aug 2021 4:18 AM GMT
सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 2 की खत्म हुई शूटिंग, डायरेक्टर राम माधवानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
x
अदाकारा सुष्मिता सेन की मचअवेटेड डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज 'आर्या' के सीजन 2 की शूटिंग पूरी हो गई है।

अदाकारा सुष्मिता सेन की मचअवेटेड डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज 'आर्या' के सीजन 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्देशक राम माधवानी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आर्या 2' के रैप-अप की घोषणा की।

उन्होंने 'आर्या 2' के क्रू के साथ तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। कैप्शन में, माधवानी ने कलाकारों और क्रू के लिए एक तारीफ करते हुए नोट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आर्या 2 की यात्रा कठिन, डरावनी लेकिन मजेदार रही है! जीवन में 'नए सामान्य' के परिणामस्वरूप बहुत सारे संघर्ष हुए क्योंकि हमने वह करने का फैसला किया जिसके बारे में हम कई बार भावुक हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन जो चीज इसे पॉजिटिव बनाती है वह है यह टीम जिसके साथ आप शूटिंग के दौरान जर्नी पर निकलते हैं और मैं इन भावुक लोगों में से प्रत्येक का आभारी हूं। उनके समर्पण और काम की नैतिकता के बिना, हम आर्या 2 की सुरक्षित रूप से शूटिंग पूरी नहीं कर पाते!"

मुख्य अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'आर्या' के साथ एक्टिंग करियर में वापसी की, जिसके लिए उन्होंने फिल्मफेयर, दादा साहेब फाल्के, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड, जैसे मशहूर अवॉर्ड्स की कैटेगरी में 'ड्रामा सीरीज में बेस्ट एक्टर' का खिताब जीता था।
राम माधवानी, संदीप मोदी और विनोद रावत की तरफ से डायरेक्ट की गई, 'आर्या' एक लोकप्रिय डच शो 'पेनोज़ा' की आधिकारिक भारतीय रीमेक है। सुष्मिता के साथ, कलाकारों में चंद्रचूर सिंह, नमिता दास, सिकंदर खेर सहित कई अन्य शामिल हैं।
सीरीज में सुष्मिता सेन के किरदार 'आर्या' के बारे में बात करें तो, वह एक स्वतंत्र महिला है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it