मनोरंजन

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म ''शहजादा'' की शूटिंग शुरू, जानें कब आएगी...

Neha
13 Oct 2021 8:57 AM GMT
कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म शहजादा की शूटिंग शुरू, जानें कब आएगी...
x
फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग खत्म करने में लगे हैं और अब उन्होंने अपने नए प्रॉजेक्ट 'शहजादा' की शूटिंग 12 अक्टूबर को शुरू कर दी गई है. जिसकी कुछ पिक्चर्स सामने आई हैं. इस फिल्म की शूटिंग की शुरूआत मुंबई में एक बड़े सेट पर की गई है. इस दौरान कार्तिक की फिल्म के मेकर्स के साथ एक तस्वीर सामने आई है.

2022 में रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें रोहित धवन के निर्देशन में बनने जा रही ये फिल्म 4 नवंबर 2022 में रिलीज की जाएगी. फिल्म के कलाकार और मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर शहजादा का पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज की तारीख की घोषणा की है.आपको बता दें इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार शहीद कपूर के आगामी फिल्म 'जर्सी' के निर्माता अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं. रोहित धवन सुपरस्टार वरुण धवन के बड़े भाई हैं और वो इससे पहले
फिल्म की स्टार कास्ट
जहां इस फिल्म के मेल लीड कार्तिक आर्यन हैं तो वहीं उनकी लव इंट्रेस्ट की भूमिका कृति सेनन निभाएंगी. ये दूसरी बार होगा जब दोनों स्टार्स स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले ये दोनों फिल्म लुक्का छुपी में नजर आ चुके हैं और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद भी आई थी.बात करें 'शहजादा' के बाकी स्टार कास्ट की तो इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर जैसे मंझे हुए एक्टर्स भी शामिल हैं.
कार्तिक आर्यन का पोस्ट Kartik Aaryan पोस्ट


इन लोकेशन पर होगी शूटिंग
बताया जा रहा कार्तिक की फिल्म शहजादा की शुरुआती शूटिंग शेड्यूल मुम्बई-दिल्ली में शूट किया जाएगा. ये फिल्म फैमली बेस्ड होगी जिसे लेकर मेकर्स आश्वस्त हैं की हर वर्ग का व्यक्ति इस फिल्म को देख सकेगा और उन्हे ये फिल्म पसंद भी आएगी.
कार्तिक के पास फिल्मों का अंबार
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास 'फ्रेडी' के 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं.इसके अलावा फिल्म की हीरोइन अलाया एफ के साथ अनुराग कश्यप के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है साथ ही उनकी बेकेट लिस्ट एकता कपूर के साथ 'यू टर्न' भी शामिल है. और साथ ही कार्तिक के पास 'धमाका' फिल्म भी है. जिसे लेकर वो काफी चर्चा में है. शहजादा फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की रीमेक है. अलु वैकुंठपुरमुलु' पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it