मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 11 फैंस के लिए शॉकिंग खबर, शो से बाहर हुईं ये पॉपुलर एक्ट्रेस

Subhi
16 Jun 2021 5:14 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 11 फैंस के लिए शॉकिंग खबर, शो से बाहर हुईं ये पॉपुलर एक्ट्रेस
x
खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केप टाउन में चल रही है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक सेलेब्स हैं

खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग केप टाउन में चल रही है. इस बार शो में एक से बढ़कर एक सेलेब्स हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किए गए इस शो को लेकर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. सेलेब्स केप टाउन से अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. इस बार शो में अनुष्का सेन (Anushka Sen) भी गई हैं. अनुष्का सेट पर सबकी लाडली हैं. अनुष्का का सभी के साथ काफी अच्छा बॉन्ड है और वह खुद कहती हैं कि वहां उन्हें नया परिवार मिल गया है.

हालांकि अब अनुष्का को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि अनुष्का शो से एलिमिनेट हो गई हैं. अब अगर ये खबर सच है तो फैंस को इससे बड़ा झटका लगेगा क्योंकि अनुष्का की अच्छी फैन फॉलोइंग है और उन्हें काफी लोग सपोर्ट भी करते हैं. खैर टाइट शेड्यूल की वजह से ऐसे भी चांस हैं कि शो में मल्टीपल एलिमिनेशन हों.
अनुष्का के साथ 4 और लोगों के नाम बॉटम में आए हैं. इस सीजन के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि भले ही कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हो जाएंगे, लेकिन वह घर नहीं जाएंगे क्योंकि वाइल्ड कार्ड के लिए अगर उन कंटेस्टेंट्स को दोबारा बुलाया जाएगा तो वे वहीं रहेंगे. अगर वे भारत वापस आ गए तो कोविड की वजह से फिर उन्हें क्वारंटाइन पर रहना होगा इसलिए एलिमिनेट कंटेस्टेंट्स भी केप टाउन में रहेंगे.
कुछ दिनों पहले ही शो का प्रोमो आया था जिसमें रोहित, बाज को पकड़कर आते हैं और कहते हैं कि ये एक ऐसा बैटल नहीं, यहां न कोई बहाना, न रहम और सरेंडर. यहां कदम-कदम पर बढ़ेगा डर और डेयर डेविल कंटेस्टेंट्स देंगे बड़ी टक्कर. ये है डर और डेयर का बैटल ग्राउंड. वेलकम टू केपटाउन.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta