मनोरंजन

रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी को पसंद आई किरण खेर की ज्वैलरी, देखें वीडियो

Gulabi
25 Nov 2021 10:29 AM GMT
रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी को पसंद आई किरण खेर की ज्वैलरी, देखें वीडियो
x
किरण खेर की ज्वैलरी आई पसंद
रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent) नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है. इस शो के साथ कैंसर से लंबी लड़ाई करने के बाद किरण खेर (kirron Kher) भी वापसी कर रही हैं. किरण खेर ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किरण खेर के साथ सेट पर मस्ती करते नजर आ रही हैं.
इंडियाज गॉट टैलेंट के नए सीजन को इस बार किरण खेर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह जज करने वाले हैं. वहीं शिल्पा ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किरण खेर से कह रही हैं कि मुझे गोद ले लो.
किरण खेर की ज्वैलरी आई पसंद
शिल्पा शेट्टी वीडियो में कहती हैं कि मैं तो यहां किरण जी की ज्वैलरी देखने के लिए आती हूं. वह आगे कहती हैं कि सिकंदर तो आपकी ज्वैलरी पहनेगा नहीं तो आप मुझे गोद ले लो.हालांकि किरण खेर अपने रिएक्शन से शिल्पा की रिक्वेस्ट मानने से मना कर देती हैं.

किरण खेर उसके जवाब में कहती हैं कि उसको अगर पहननी पड़ी तो वो पहन भी लेगा. किरण खेर ने बताया कि एक बार मैंने सिकंदर से कहा कि मुझे अपनी ज्वैलरी बेच देनी चाहिए क्योंकि तुम तो शादी कर नहीं रहे हो. सिकंदर ने मुझे ये करने से मना कर दिया और कहा मेरी पत्नी इन्हें पहनेगी. इसके बाद शिल्पा बादशाह और मनोज मुंतशिर से बात करने लगती हैं. वह बादशाह की ज्वैलरी पर बात करते हैं.
सिकंदर खेर ने वीडियो पर किया कमेंट
शिल्पा शेट्टी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- इंडियाज गॉट टैलेंट के बिहाइंड द सीन्स. गरमा गरमा. पहला दिन, पहला शो नई ज्यूरी के साथ. सिकंदर खेर ने शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा- हाहाहा मैं रोजान उनकी साड़ी पहनता हूं. कार्डियो के लिए.
कैंसर से हुई थीं पीड़ित
किरण खेर को साल 2020 में ब्लड कैंसर हो गया था. उनके कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी थी. अब किरण खेर ठीक हो गई हैं और उन्होंने काम पर वापसी कर ली है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it