मनोरंजन

हीरामंडी ओरल सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता सके शेखर सुमन

Kunti Dhruw
16 May 2024 8:59 AM GMT
हीरामंडी ओरल सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता सके शेखर सुमन
x

मनोरंजन: हीरामंडी ओरल सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता सके शेखर सुमन, कहा- 'करके दिखाएँ लायक...'
शेखर सुमन ने स्वीकार किया कि हीरामंडी के अंतरंग दृश्य/ओरल सेक्स के बारे में अपनी पत्नी के साथ चर्चा करना कठिन था, उन्होंने सुझाव दिया कि वह शो देखकर इसका प्रत्यक्ष अनुभव करें।
संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले शेखर सुमन ने एक विशेष दृश्य पर चर्चा की है जिसमें उनका चरित्र एक गाड़ी में मनीषा कोइराला के चरित्र के साथ ओरल सेक्स में संलग्न है। वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध श्रृंखला को दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। यह श्रृंखला 1920 से 1940 के दशक तक फैले उथल-पुथल भरे युग के सार को दर्शाती है, जो हीरा मंडी में तवायफों की जटिल दुनिया की पड़ताल करती है। हालाँकि, उपरोक्त दृश्य ने काफी चर्चाएँ बटोरीं। अब, शेखर ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी पत्नी के साथ भी इस दृश्य पर चर्चा करना चुनौतीपूर्ण लगा, और उन्होंने उन्हें शो का अंतिम संस्करण देखने का सुझाव दिया।
शेखर सुमन ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि दर्शक दृश्य की भावनात्मक गहराई की सराहना कर रहे हैं, जिसमें एक नवाब को ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन और वेश्याओं के साथ बातचीत के कारण सामाजिक स्थिति और वित्तीय मुद्दों से जूझते हुए दिखाया गया है। उन्होंने पिंकविला से कहा, "लोग धीरे-धीरे गाड़ी वाले सीन को समझ रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं। इसके अंदर जो नवाब की करुणता छिपी हुई है। जिस तरह से उनके साथ परिस्थितियों का व्यवहार किया जा रहा है, कुछ अंग्रेजों द्वारा बनाई गई और कुछ तवायफों द्वारा। वह लटक रहे हैं।" मध्य।"
शेखर ने खुलासा किया कि वह इस सीन के बारे में अपनी पत्नी अलका को भी पहले से नहीं बता सके। "मैं अपनी पत्नी को यह भी नहीं बता सका कि वह क्या कर रहा है। जब मैं शूटिंग से वापस आया, तो उसने कहा कि आपने एक दृश्य किया है और आप मुझे इसके बारे में नहीं बता रहे हैं। मैंने कहा 'वो बताने लायक है ही नहीं और करके दिखाने लायक' तो बिलकुल भी नहीं। 'वो तुम सीधा ही देख लेना' (यह बात करने लायक नहीं है और प्रदर्शन करने लायक भी नहीं है। आप इसे अंतिम कट में देखें।)"
हीरामंडी के बारे में
संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो एक अंतरंग चित्रण पेश करती है। तवायफों की जिंदगी.
तारकीय कलाकारों में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा शामिल हैं, जिन्हें फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरदीन खान, श्रुति शर्मा और अध्ययन सुमन द्वारा आवर्ती भूमिकाओं में समर्थन दिया गया है।

Next Story