मनोरंजन

लंबे अरसे बाद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं Shehnaaz Gill, डब्बू रतनानी ने कही दिल छूने वाली बात

Rani Sahu
25 Nov 2021 7:00 AM GMT
लंबे अरसे बाद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं Shehnaaz Gill, डब्बू रतनानी ने कही दिल छूने वाली बात
x
लंबे अरसे बाद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं Shehnaaz Gill

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' विनर व एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने उनके फैंस को झकझोर कर रख था. उनकी मौत को तीन महीने होने को हैं. लेकिन आज तक उन्हें प्यार करने वालों के दिल से ये सदमा कम नहीं हो रहा. वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का चेहरा आज तक मुरझाया नजर आता है. अब सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार शहनाज का एक ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है. यह तस्वीर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने शेयर किया है.

खुद को समेट रहीं शहनाज
बता दें कि बीते लंबे समय से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कैमरों से नजर बचा रही हैं. इस दौरान उनकी एक फिल्म भी रिलीज हुई लेकिन प्रमोशन में शहनाज की गहरी उदासी देखकर #SidNaaz का दिल रो पड़ा. लेकिन इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खुद को समेटने की कोशिश कर रही हैं. देखिए ये फोटो...
आंखों में दिखी उदासी
इस तस्वीर की बात करें तो इसमें शहनाज ब्लैक कलर के ब्लैजर के साथ एक शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ डीप आई मेकअप किया हुआ है. लेकिन अब भी उनकी आंखों में एक उदासी साफ नजर आ रही है.
डब्बू रतनानी ने कही दिल छूने वाली बात
इस तस्वीर को शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने एक दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है. उन्होंने यहां लिखा है, 'अपने दिल को मजबूत बनाने के लिए अपने सिर को ऊंचा रखो.' इसके साथ डब्बू ने नजर ना लगने वाला इमोजी और दिल वाला इमोजी भी बनाया हुआ है. शायद डब्बू भी उन लोगों में शामिल हैं जो शहनाज के चेहरे पर पहले जैसी स्माइल देखना चाहते हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it