मनोरंजन

एक्ट्रेस मीका सिंह के संग शेफाली जरीवाला की केमिस्ट्री सोशल मिडिया पर लगाई ऐसी 'आग'...देखें Romantic VIDEO

Triveni
12 Nov 2020 12:59 PM GMT
एक्ट्रेस मीका सिंह के संग शेफाली जरीवाला की केमिस्ट्री सोशल मिडिया पर लगाई ऐसी आग...देखें Romantic VIDEO
x
कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और डांसर शेफाली जरीवाला और सिंगर मीका सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और डांसर शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) और सिंगर मीका सिंह का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. शेफाली रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं. इस नए सॉन्ग में मीका और शेफाली के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

मीका सिंह का नया गाना

वीडियो में शेफाली जरीवाला की एक्टिंग इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. इस गाने के बोल 'होठों पे बस' हैं, इसे खुद मीका सिंह ने गाया है. इस गाने को 31 अक्टूबर को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. इस सॉन्ग पर अबतक 6,369,742 व्यूज और 90 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बीते दिनों मिका सिंह और शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में कभी छुरी लिए तो कभी बेस बॉल बैट लेकर मिका सिंह को टीज करती दिखाई दे रही हैं.


15 सालों से दोस्त हैं दोनों

इस बारे में बात करते हुए शेफाली जरीवाला ने स्पॉटबॉय को बताया कि मिका और मैं 15 सालों से दोस्त हैं. हम दोनों ने एक साथ दुनिया भर की कई जगहों पर अपने शोज के लिए ट्रैवल भी किया है. हम हमेशा से चाहते थे कि एक साथ मिलकर कुछ दिलचस्प बनाएं. हम जब भी मिलते थे, इसके बारे में डिस्कस करते थे लेकिन फिर अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो जाते थे. बताते चलें कि मीका सिंह का ये गाना जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे कापी पसंद भी कर रहे हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta