मनोरंजन

कर्टनी कार्दशियन के साथ लास वेगास की शादी के बाद ट्रैविस बार्कर को बाहर करने के लिए शन्ना मोकलर ने 'सर्वश्रेष्ठ' की कामना की

Neha Dani
6 April 2022 10:18 AM GMT
कर्टनी कार्दशियन के साथ लास वेगास की शादी के बाद ट्रैविस बार्कर को बाहर करने के लिए शन्ना मोकलर ने सर्वश्रेष्ठ की कामना की
x
मुझे वास्तव में इसकी परवाह है। मेरे बच्चे वास्तव में उसे और उसके परिवार को पसंद करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है।"

लास वेगास में ट्रैविस बार्कर और कर्टनी कार्दशियन की अंतरंग शादी के बाद, शन्ना मोकलर नवविवाहितों को अपनी शुभकामनाएं भेज रही हैं। इस घोषणा के बाद कि बार्कर और कार्दशियन की शादी सोमवार को वन लव वेडिंग चैपल में हुई थी, मोकलर ने नवविवाहितों के बारे में लोगों को एक विशेष बयान भेजा।

"खुश जोड़े को बधाई," लोगों के अनुसार, 47 वर्षीय मोकलर कहते हैं। "मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि जीवन को एक साथ उनकी यात्रा पर पेश करना है।" हालाँकि, 2004 से 2008 के बीच, Moakler की शादी बार्कर से हुई थी। अलबामा, एक 16 वर्षीय लड़की, और लैंडन, एक 18 वर्षीय लड़का, दंपति के बच्चे हैं। Moakler की एक 23 वर्षीय बेटी, अतियाना डे ला होया भी है, जिसके पिता एक पूर्व पेशेवर मुक्केबाज ऑस्कर डे ला होया हैं।
इस बीच, कार्दशियन, 42, और बार्कर, 46, PEOPLE के अनुसार, 2022 ग्रैमी अवार्ड्स में एक साथ भाग लेने के बाद सोमवार को लगभग 1:45 बजे वेडिंग चैपल पहुंचे। यह अज्ञात है कि क्या इस घटना से पहले जोड़े को विवाह लाइसेंस प्राप्त हुआ था। चैपल के मालिक मार्टी फ्रीरसन ने लोगों को विशेष रूप से बताया कि यह जोड़ा अपने पूरे समारोह में बहुत स्नेही था। "उसमें बहुत कुछ था - चुंबन और गले लगाना। वे मुश्किल से हवा के लिए आए!" उसने कहा। "वे पूरी तरह से प्यार में लग रहे थे।"
इस तथ्य के बावजूद कि मोकलर और बार्कर के अशांत ब्रेकअप को वर्षों से अच्छी तरह से प्रचारित किया गया है, यह पहली बार नहीं है जब सेलिब्रिटी बिग ब्रदर स्टार ने अपने पूर्व के लिए अपना समर्थन दिखाया है। मई 2021 में PEOPLE के साथ एक साक्षात्कार में, Moakler ने बार्कर के बारे में कहा, "मैं वास्तव में, उसके लिए वास्तव में खुश हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चों के पिता खुश रहें और एक ऐसा साथी हो जो उसे खुश करे ... और एक बेहतर पिता। जब तक [कार्दशियन] मेरे बच्चों के लिए अच्छा है, मुझे वास्तव में इसकी परवाह है। मेरे बच्चे वास्तव में उसे और उसके परिवार को पसंद करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है।"

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta