मनोरंजन

मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरीं शनाया कपूर, अपने किलर लुक्स से शो में लगाई आग

Neha Dani
26 March 2022 7:07 AM GMT
मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरीं शनाया कपूर, अपने किलर लुक्स से शो में लगाई आग
x
सभी हमेशा एक दूसरे के साथ घूमती और मस्ती करती दिखाई देती हैं.

लैक्मे फैशन वीक में इन दिनों तमाम हसीनाएं अपने हुस्न और अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. ऐसे में इस फैशन शो से एक से बढ़कर एक तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर ने भी फैशन शो में शिरकत की. इवेंट में कपूर सिस्टर्स के बीच ग्लैमर का जबरदस्त कॉम्पीटीशन देखने को मिला.

मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरीं शनाया


लैक्मे फैशन वीक में इस साल शनाया कपूर ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया. मनीष मल्होत्रा को रिप्रेजेंट करने के लिए रैंप पर उतरीं शनाया ने अपने किलर लुक्स से शो में आग ही लगा दी.
शनाया का डेयरिंग लुक वायरल




सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में आप देख सकते हैं कि इस दौरान शनाया कपूर ब्लू शेड वाले हॉल्टर नेक बैक स्लिट गाउन में शो स्पॉटर बनीं दिखाई दीं. रैंप वॉक से शनाया की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो अपने रेशमी जुल्फें लहराती हुए बेहद कॉन्फीडेंट वॉक करती दिखाई दे रही हैं.
जाह्नवी कपूर ने भी शिरकत


इस फैशन शो में अभिनेत्री और शनाया कपूर की बड़ी कजिन सिस्टर जाह्नवी कपूर ने भी शिरकत की. हालांकि जाह्नवी कपूर ने रैंप वॉक नहीं किया लेकिन उनका लुक भी कुछ कम सुर्खियों में नहीं है. इस दौरान शनाया कपूर ने अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रैंप वॉक किया.
जाह्नवी कपूर का लुक
जाह्नवी कपूर इस दौरान ग्लिटर ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं. सामने आई तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की डीप नेकलाइन पर हर किसी की नजरे थम रहीं हैं. इसके साथ ही अब हर किसी को भी जाह्नवी कपूर के लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर उतरने का काफी बेसब्री से इंतजार है.
जाह्नवी कपूर और शनाया में रिलेशन
जानकारी के लिए आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर और शनाया कपूर कजिन सिस्टर्स हैं. जहां जाह्नवी कपूर बोनी कपूर की बेटी हैं तो वहीं शनाया कपूर बोनी कपूर के सबसे छोटे भाई संजय कपूर की बेटी है. कपूर परिवार की सभी बेटियों के बीच शानदार बॉन्डिंग है और सभी हमेशा एक दूसरे के साथ घूमती और मस्ती करती दिखाई देती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta