मनोरंजन

रैंप वॉक करने पर ट्रोल हुई शनाया कपूर, नेटिजन्स बोले- इसे 'डक वॉकिंग' कहते हैं

Rani Sahu
26 March 2022 5:54 PM GMT
रैंप वॉक करने पर ट्रोल हुई शनाया कपूर, नेटिजन्स बोले- इसे डक वॉकिंग कहते हैं
x
संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. अपने नाम के साथ 'अभिनेत्री' शब्द जोड़ने से पहले ही शनाया अपने डांस वीडियो और अपनी तरफ से शेयर किए जाने वाली स्टाइलिश तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई हैं. स्टार किड आज फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह कुछ अलग ही है. पहली बार रैंप वॉक पर उतरीं शनाया को नेटिजन्स ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

दरअसल, हाल ही में शनाया कपूर FDCI एक्स लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​(Manish Malhotra) के कलेक्शन डिफ्यूज के लिए शो-स्टॉपर बनीं. उन्होंने अपने डेब्यू शो के लिए बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ रैंप वॉक किया. हाई स्लिट वाली ब्राइट पर्पल-पिंक शिमरी बॉडीकॉन बैकलेस ड्रेस में शनाया काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन नेटिजन्स को उनका वॉक बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें 'डक वॉकिंग' कहने से लेकर पेशेवरों से सबक लेने के लिए कहने तक काफी ट्रोल कर दिया.
यूजर्स ने शनाया के लिए ऐसे कमेंट्स
शनाया कपूर के रैंप वॉक का वीडियो ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद एक यूजर ने लिखा, "ठीक है… लेकिन अभी वह रैंप पर चलना नहीं जानती…". एक अन्य यूजर ने लिखा, "शनाया का रैंप वॉक काफी मजेदार है." एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि, "ये बतख की तरह क्यों चल रही है?" वहीं, एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, "उसे सुष्मिता सेन से ट्रेनिंग लेने की जरूरत है… करण जौहर से नहीं." एक और यूजर ने कहा लिखा, "मनीष मल्होत्रा उसे पहले चलना सिखाएं." एक यूजर ने शनाया को असहज बताते हुए लिखा, "बालों को इतना छूना और चलकर देखना काफी असहज था."
काफी खुश नजर आए सिद्धांत और शनाया
फैशन वीक के तीसरे दिन शो स्टॉपर बने सिद्धांत और शनाया ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का 'डिफ्यूज' कलेक्शन पेश किया. शो के दौरान मनीष मल्होत्रा ने भी सिद्धांत और शनाया के साथ खूब पोज दिए. सिद्धांत और शनाया यह मौका पाकर काफी खुश नजर आ रहे थे. सिद्धांत ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. लैक्मे फैशन वीक में मेरा पहला रैंप वॉक और वह भी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन के साथ, मैं अपने आप में गर्व महसूस कर रहा हूं."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta