मनोरंजन

शनाया कपूर हुईं Oops मूमेंट का शिकार, ड्रेस देख लोगों ने बनाया मजाक

Rani Sahu
22 April 2022 5:27 PM GMT
शनाया कपूर हुईं Oops मूमेंट का शिकार, ड्रेस देख लोगों ने बनाया मजाक
x
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) लंबे वक्त से काफी चर्चा में हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) लंबे वक्त से काफी चर्चा में हैं. इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी शनाया के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है. फैंस उनके साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

शनाया से हुई ड्रेस पहनने में चूक
शनाया अक्सर अपने बोल्ड लुक और फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में शनाया को ग्रीन कलर की बेहद शॉर्ट बॉडीकोन ड्रेस पहने देखा जा रहा है, लेकिन इसी ड्रेस को पहनने में उनसे एक बड़ी चूक हो गई है.
शनाया का वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियो में शनाया को किसी रेस्टोरेंट या कैफे के बाहर देखा जा रहा है. यहां उन्हें देखते ही पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करने लगे, लेकिन सभी की नजरें शनाया की ड्रेस में पीछे की तरफ लटक रहे प्राइज टैग पर आकर टिक गई.
शायद वह जल्दबाजी में अपनी ड्रेस के टैग्स ही निकालना भूल गईं. अब इसी वजह से लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है.
लोगों ने बनाया मजाक
अब लोगों ने शनाया को उनकी इस भूल के कारण ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा, 'एक बार पहनकर ड्रेस बदलने का इरादा है क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ड्रेस पर लगा प्राइज टैग तो निकाल लेती.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने शनाया का मजाक उड़ाया है.
बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं शनाया
गौरतलब है कि शनाया कपूर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही उन्हें करण जौहर की अगली फिल्म 'बेधड़क' के जरिए इंडस्ट्री में लॉन्च किया जा रहा है. फिल्म में उनके साथ लक्ष्य और गुरफतेह भी बॉलीवुड में लॉन्च होने वाला है. फैंस शनाया को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta