मनोरंजन

बहन शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आईं शमिता, कहा- ये वक्त भी गुजर जाएगा

Neha Dani
24 July 2021 6:30 AM GMT
बहन शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आईं शमिता, कहा- ये वक्त भी गुजर जाएगा
x
आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उसे मोबाइल ऐप पर स्ट्रीम करने के मामले में पुलिस कस्टडी में हैं। इस मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। हालिया समय शिल्पा के लिए बेहद मुश्किल है। ऐसे में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरी हैं। इनता ही शमिता अपनी बहन की मोस्ट अवेटेड फिल्म हंगामा-2 को प्रमोट करते हुए लोगों से इस फिल्म को देखने के लिए अपील कर रही हैं।

हंगामा 2 रिलीज


बता दें कि 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 रिलीज हो गई है। फिल्म देखने के बाद दर्शकों और फिल्म किटिक्स का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला। डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म में मिजान जाफरी, परेश रावल , प्रणिता सुभाष लीड रोल में हैं। वहीं इसके जरिए शिल्पा 14 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की हैं। इसलिए यह फिल्म शिल्पा और उनके परिवार, फैंस , दोस्तों के लिए बेहद खास है।
लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, ये भी गुजर आएगा


शमिता इंस्टाग्राम पर फिल्म हंगामा 2 का एक पोस्टर शेयर किया और अपने मैसेज में शिल्पा को आश्वस्त किया कि 'यह भी बीत जाएगा'। वह कैप्शन में लिखती हैं, ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी ! 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा की रिलीज के लिए मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। आपने बहुत कुछ किया है। लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मुझे पता है कि आप स्टॉन्ग हैं। ये भी समय गुजर जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta