Top
मनोरंजन

कोरोना वायरस का हाहाकार देख दहसक में आए शक्ति कपूर, कहा- 'अब मौत करीब आ रही है'

Triveni
4 May 2021 3:56 AM GMT
कोरोना वायरस का हाहाकार देख दहसक में आए शक्ति कपूर, कहा- अब मौत करीब आ रही है
x
कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के कारण देशभर में हाहाकार की स्थिति हो गई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के कारण देशभर में हाहाकार की स्थिति हो गई है. देश के हर हिस्से में बड़ी संख्या में वायरस से संक्रमित लोग हॉस्पिटल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की कमी से जूझ रहे हैं. इनके अभाव में हजारों ऐसे संक्रमितों की जान जा चुकी है, जिन्हें बचाया जा सकता है. देश भर में लोग ऑक्सीजन की बड़े पैमाने पर मांग कर रहे हैं.

देश की ऐसी हालत देखकर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का दिल टूट गया है. उन्हें अब सोशल मीडिया पर जाना और न्यूज चैनल देखना बहुत अजीब लगता है. शक्ति कपूर लंबे समय से घर पर ही रह रहे हैं वह महामारी के चलते घर से बहुत कम बाहर निकलते हैं.
मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने कहा, 'यह बीता साल बहुत मुश्किलों से भरा हुआ निकला है. मौत अब और करीब आ गई है. पहले लोग बोलते थे मरने वाला है, मरने वाला है और उसमें दस साल लग जाते थे. अब लोग मक्खियों की तरह मर रहे हैं. मौत क्या है अब? यह बहुत आसान है अब. मैंने अभी सुना दोस्त के भाई को सुबह अस्पताल लेकर गए थे और शाम को वह नहीं रहे. इसे आप प्रिडिक्ट नहीं कर सकते हैं.
शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने आगे कहा, 'परिस्थिति हाथ ने निकलती जा रही है. वह वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने के लिए कह रहे हैं. उनका मानना है कि वैक्सीन लगवाकर इस समस्या से बचा जा सकता है.
हाल ही में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) ने भी प्लाज्मा डोनेट किया. श्रद्धा कपूर अपने भाई के इस काम से बेहद खुश हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिद्धांत कपूर की फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस और लोगों से अपील की है कि वह आगे आकर प्लाज्मा डोनेट करें ताकि कोरोना महामारी पर विजय पायी जा सके. फोटो में सिद्धांत कपूर मुस्कुराते हुए प्लाज्मा डोनेट करते दिख रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it