मनोरंजन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे

Admin1
14 Oct 2021 11:24 AM GMT
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे
x

नई दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एक बार फिर जमानत नहीं मिली है. जज पीपी पाटिल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जज वीवी पाटिल ने कहा कि वो 20 अक्टूबर को भी बिजी हैं. वे कोशिश करेंगे कि उस दिन जमानत पर सुनवाई कर पाएं.

कोर्ट में आर्यन खान के वकील ने क्या दलीलें दीं?
आर्यन खान के वकील ने कहा कि आज के जनरेशन के बच्चों की भाषा, इंग्लिश हमसे काफी अलग है. उनकी बातचीत एजेंसी को संदेहजनक लग सकती है. वकील अमित देसाई ने पूछा- क्या ये लड़का आपको लगता है कि इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग में शामिल होगा? एजेंसी कहती है कि हम MEA के संपर्क में हैं. आप करिए अपनी जांच, लेकिन ये आरोप बिल्कुल ही गलत और बेबुनियाद हैं.
ड्रग रेव पार्टी से जुड़े कोई मैसेज और चैट्स नहीं हैं. आर्यन खान काफी समय से विदेश में थे. उन देशों में कभी-कभी बहुत सी चीजें वैध होती हैं. मुझे नहीं पता कि ये किस तरह की चैट हैं. साजिश और अटकलों की संभावना मुझे इस मामले में पीछे नहीं रोक सकती. अपराध का अनुमान लगाना, सेक्शन 35 ट्रायल के समय लागू की जाती है जमानत के वक्त नहीं. कई सारी चीजों को दूसरी स्टेज पर देखा जाएगा, मैं किसी को बरी करने के लिए नहीं, बेल के लिए कह रहा हूं.
एनसीबी ने कोर्ट में अपनी दलील देते हुए क्या कहा?
कोर्ट में एनसीबी की तरफ से दलील दी जा रही है. एनसीबी की तरफ से कहा गया है कि ठोस सबूत के आधार पर दोनों की गिरफ्तारी हुई है. ड्रग्स रैकेट के विदेशी लिंक की जांच होनी है. आरोपी इससे पहले भी ड्रग्स लेते रहे हैं. दोनों के व्हाट्सएप चैट की जांच होनी चाहिए. जो ड्रग्स क्रूज शिप से बरामद हुआ वो सिर्फ अरबाज मर्चेंट के लिए नहीं था. उसको आर्यन खान ही कंज्यूम करने वाले थे. अगर शिप वहां से निकल जाता, पार्टी शुरू हो जाती तो सभी आरोपी ड्रग्स लेते.
कैसे हुई थी आर्यन खान की गिरफ्तारी?
आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे. इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को गिरफ्त में लिया था. हालांकि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे. बीजेपी से जुड़े नेताओं ने एनसीबी को क्रूज पर होने वाली ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी थी. जिसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it