मनोरंजन

दोस्तों के साथ बोल्ड लुक में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कैमरे में कैद हुई ये हरकत

Neha Dani
8 Feb 2022 9:28 AM GMT
दोस्तों के साथ बोल्ड लुक में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, कैमरे में कैद हुई ये हरकत
x
सुहाना के साथ, पिंकविला की रिपोर्ट से पता चला था कि खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अपनी शुरुआत करेंगे।

सुहाना खान न्यूयॉर्क शहर में करीब दो साल बिताने के बाद मुंबई में घर वापस आ गई हैं, जहां वह अभिनय और नाटक का अध्ययन कर रही थीं। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी को भी पिछले हफ्ते शहर में देखा गया था क्योंकि वह अब अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए तैयार है। एक करीबी मित्र मंडली विकसित करने के बाद, यह बिना कहे चला जाता है, सुहाना को अपने दोस्तों की याद आती है और उसने कुछ मजेदार यादें साझा करने के बहाने थ्रोबैक मंगलवार का इस्तेमाल किया।



इंस्टाग्राम पर सुहाना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया, जिसे वह बहुत याद करती हैं। तस्वीरों में सुहाना को अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। हमेशा की तरह उनका मेकअप और आउटफिट्स सुर्खियों में हैं. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "थ्रोबैक टू माय कॉलेज डेज।" सुहाना', जो इंस्टाग्राम पर कमेंट्स को सीमित रखती हैं, उनके दोस्तों ने पोस्ट पर कमेंट किया था।
सुहाना खान ने अब NYU के Tisch School of Arts में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और मुंबई लौट आई हैं। अगस्त 2021 में वापस, पिंकविला ने विशेष रूप से खुलासा किया था कि जोया अख्तर अपने आगामी प्रोजेक्ट में सुहाना खान को कास्ट करेंगी। ज़ोया डिजिटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए अंतर्राष्ट्रीय कॉमिक बुक आर्ची के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं। सुहाना के साथ, पिंकविला की रिपोर्ट से पता चला था कि खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अपनी शुरुआत करेंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta