मनोरंजन

बेटो संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, सामने आया चौंकाने वाला ये VIDEO

Neha Dani
8 Aug 2022 2:01 AM GMT
बेटो संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, सामने आया चौंकाने वाला ये VIDEO
x
एक फैन के रूप में हमें अपनी सीमाएं भी समझनी चाहिए.'

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान उस समय खुश नहीं दिखे जब एक फैन ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की. फैन ने फोटो खिंचवाने के लिए शाहरुख को जबरदस्ती रोकने की कोशिश की. यह वाकया रविवार शाम को सामने आया है. शाहरुख खान अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. बॉलीवुड सुपरस्टार और उनके बेटों को एक साथ फ्लाइट से मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया.


पैपराजी ने शेयर की तस्वीरें

पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में शाहरुख खान काले रंग की जैकेट के नीचे सफेद टी-शर्ट और बी ट्रैक पैंट पहने हुए दिखाई दिए. आर्यन नीले रंग की टी-शर्ट और भूरे रंग की पैंट पहने हुए दिखाई दिए. अबराम ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी.


आर्यन ने शाहरुख को किया शांत

वायरल हो रहे वीडियो में फैन ने उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की. इतना कि उस शख्स ने शाहरुख का हाथ भी पकड़ने की कोशिश की. फैन की इस हरकत पर शाहरुख ने फैन को झटकते हुए अपना हाथ पीछे खींच लिया. आर्यन को तब शाहरुख को शांत करते हुए देखा गया.

वायरल हो रहा वीडियो


इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'लोग पर्सनल स्पेस का मतलब कब समझेंगे..? आप उन्हें उत्तेजित करते हैं और जब वह प्रतिक्रिया करतें हैं तो वह अपमानजनक हो जाता है. एक फैन के रूप में हमें अपनी सीमाएं भी समझनी चाहिए.'

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta