मनोरंजन

Pathaan के लिए स्पेन जाने से पहले एयरपोर्ट पर दिखे Shahrukh Khan, वीडियो हुआ वायरल

Neha Dani
5 March 2022 5:56 AM GMT
Pathaan के लिए स्पेन जाने से पहले एयरपोर्ट पर दिखे Shahrukh Khan, वीडियो हुआ वायरल
x
बता दें कि शाहरुख खान जीरो के बाद से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहे हैं और पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। शाहरुख खान शुक्रवार रात स्पेन के लिए रवाना हुए थे। एयरपोर्ट पर क्लिक की गई शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। सफर के लिए शाहरुख खान कंफर्टेबल कपड़े पहनना प्रिफर करते हैं। इस बार शाहरुख खान ब्लैक टीशर्ट मैचिंग पैंट्स के साथ पहने दिखे और उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट पहनी हुई थी। उन्होंने गाला चश्मा लगाया हुआ था और मास्क के साथ हेडगियर भी कैरी किया था।

शाहरुख खान का एयरपोर्ट वीडियो


एक पापाराजी के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में आप शाहरुख खान को एयरपोर्ट के एंट्रेन्स गेट की तरफ बढ़ते हुए देख सकते हैं। इस दौरान जब उनकी नजरें एक शख्स से टकराती हैं जिसे किंग खान ने गले लगाया था। ये शख्स शाहरुख को ग्रीट करता है और एंट्रेन्स गेट पर जब CISF ऑफिसर उनसे थोड़ा धीरे चलने को कहता है तो शाहरुख खान उसकी बात का तुरंत अनुसरण करते हैं।
सुरक्षा अधिकारी के आगे जोड़े हाथ!
कुछ पल बाद ऑफिसर शाहरुख खान ने जाने के लिए कहता है जिसके बाद शाहरुख खान जोड़कर झुककर उसे नमस्ते करते हैं और फिर वहां से निकल जाते हैं। शाहरुख खान अपने फैंस और बाकी लोगों के साथ शालीन बर्ताव करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि जहां तक उनके एयरपोर्ट से रवाना होने की बात है तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपनी फिल्म 'पठान' के काम के सिलसिले में स्पेन जा रहे हैं।
'जीरो' के बाद से नहीं आई कोई फिल्म
हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है और इसे 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया है। किंग खान ने हाल ही में ट्विटर पर एक #AskSRK सेशन भी रखा था जिसमें शाहरुख खान ने अपने तमाम फैंस से बात की और उनके सवालों के मजेदार जवाब दिए। बता दें कि शाहरुख खान जीरो के बाद से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहे हैं और पठान का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta