मनोरंजन

शहनाज गिल ने दिलाई सिद्धार्थ की याद, लोग बोले- सच्ची मोहब्बत कभी नहीं मरती

Neha Dani
1 May 2022 6:37 AM GMT
शहनाज गिल ने दिलाई सिद्धार्थ की याद, लोग बोले- सच्ची मोहब्बत कभी नहीं मरती
x
मैं अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी आज भी फैंस के लिए उतनी ही खास है जितनी की ये जोड़ी 'बिग बॉस' के घर में स्पेशल हुआ करती थी. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज अब संभल चुकी हैं और काम पर फोकस कर रही हैं लेकिन शायद ही कोई लम्हा ऐसा हो जब शहनाज पल भर के लिए भी सिद्धार्थ को भुला पाती हों. सिद्धार्थ के लिए शहनाज का प्यार एक बार फिर से देखने को मिला है.

शहनाज ने दिलाई सिद्धार्थ की याद

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस को इस दौरान देखते ही हर किसी को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई है. शहनाज गिल इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के सनग्लासेज लगाए दिखाई दीं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज के एक ही जैसे सनग्लासेज लगाए तस्वीरों के कोलाज फैंस खूब शेयर कर रहे हैं
मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस
शहनाज गिल के इस अंदाज को नेटिजंस काफी पसंद कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. शहनाज का ये अंदाज देखने के बाद तमाम फैंस का कहना है कि शहनाज ने साबित कर दिया है कि सच्ची मोहब्बत कभी नहीं मरती है. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज इस दौरान मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं.
सिद्धार्थ की मौत से टूट गई थीं शहनाज
आपको बता दें कि पिछले साल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई थीं. सिद्धार्थ की मौत के बाद वह सोशल मीडिया और पब्लिक से काफी दूर हो गई थीं. काफी दिनों के बाद उन्होंने खुद को संभाला और काम पर वापसी की है.
ट्रोल होने पर किया रिएक्ट
सिद्धार्थ की मौत के काफी दिनों बाद शहनाज ने खुद को संभाला है. अब वह हंसने लगी हैं, जिसको लेकर कई बार ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल भी किया है. जिसका अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया था. शहनाज ने कहा था- 'सिद्धार्थ चाहता था कि मैं हमेशा खुश रहूं इसलिए मैं खुश हमेशा रहूंगी. मैं अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta