मनोरंजन

सेक्सी किम कार्दशियन बनी सेडक्ट्रेस, हॉट पिक्स में फ्लॉन्ट किया ऑवरग्लास फिगर

Neha Dani
24 March 2022 10:46 AM GMT
सेक्सी किम कार्दशियन बनी सेडक्ट्रेस, हॉट पिक्स में फ्लॉन्ट किया ऑवरग्लास फिगर
x
सोशल मीडिया पर पीट के बारे में सार्वजनिक रूप से आलोचना की है।

रियलिटी टीवी स्टार और SKIMS मुगल किम कार्दशियन ने एक बार फिर अपनी चौंकाने वाली तस्वीरों के साथ चर्चा का विषय बना दिया है।

पीट डेविडसन के इंस्टाग्राम-आधिकारिक के साथ अपने संबंध बनाने के कुछ दिनों बाद, किम ने अपने 294 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ मियामी वेकेशन से खुद की सेक्सी नई तस्वीरों के साथ व्यवहार किया।
पिछले हफ्ते ऑनलाइन लॉन्च हुए SKIMS स्विमवीयर कलेक्शन के टू-पीस ब्लू बिकिनी में पोज़ देते हुए 41 वर्षीय स्टार ने अपने आकर्षक कर्व्स को फ्लॉन्ट किया।
किम ने लाइट मेकअप किया हुआ था और मियामी में अपने होटल के कमरे की बालकनी पर खड़े होकर कांच की सोडा की बोतल पकड़े हुए उन्होंने अपने बाल नीचे कर लिए थे।
चार की सास को भी फ्लोरिडा तट पर अपने उच्च वृद्धि वाले होटल के अंदर एक सफेद बिस्तर पर बिखरा हुआ देखा गया था।
"मियामी आई मिस यू पहले ही," उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया। उसकी पोस्ट यहाँ देखें:


पोस्ट साझा करने के कुछ क्षण बाद, उनकी बहन ख्लो कार्डाशियन ने 'कुतिया' टिप्पणी की।
इस बीच, अक्टूबर में रियलिटी टीवी स्टार 'एसएनएल' में दिखाई देने के बाद किम और पीट ने पहली बार रोमांस की अफवाहें उड़ाई थीं।
तलाकशुदा पति कान्ये वेस्ट के साथ तलाक की कार्यवाही के बीच किम को हाल ही में एक न्यायाधीश द्वारा कानूनी रूप से अविवाहित घोषित किया गया था। ब्यूटी ब्रांड मोगुल ने फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी।
जबकि पीट और किम के रिश्ते ने सुर्खियां बटोरना जारी रखा है, उनके पूर्व पति कान्ये वेस्ट ने सोशल मीडिया पर पीट के बारे में सार्वजनिक रूप से आलोचना की है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta