Top
मनोरंजन

कायम की नई मिसाल! गंभीर मरीज की हालत देख सोनू सूद ने एयरलिफ्ट कर झांसी से सीधा भेजा हैदराबाद...

Triveni
4 May 2021 5:09 AM GMT
कायम की नई मिसाल! गंभीर मरीज की हालत देख सोनू सूद ने एयरलिफ्ट कर झांसी से सीधा भेजा हैदराबाद...
x
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood ) पिछले एक साल से जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood ) पिछले एक साल से जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे है। सोशल मीडिया पर सोनू से जितने भी लोग मदद मांगते है एक्टर उनकी जरूरत को पूरा करने की कोशिश करते हैं। लोगों को घर पहुंचाने से लेकर उन्हें रोज़गार दिलवाने तक की जिम्मेदारी सोनू ने पूरी की है। कोविड 19 की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद खुद भी कोरोना का शिकार हो गए लेकिन वो लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू ने मदद की एक नई मिसाल कायम की है। सोनू ने एक मरीज के गंभीर हालत देखते हुए उसे झांसी से सीधा हैदराबाद एयरलिफ्ट (Airlift) करवा दिया है।

दरअसल झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल काफी गंभीर रूप बीमार थे और झांसी के डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल में सुविधा नहीं होने की वजह से उन्हें किसी बेहतर हॉस्पिटल में भर्ती किए जाने की सलाह दी थी। जिसके बाद उनका परिवार मदद की तलाश में सोनू से भी गुहार लगा बैठा। सोनू सूद की टीम को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अस्पताल खोजने शुरू किये और फिर उन्हें पता चला कि हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में वेंटिलेटर के साथ आईसीयू बेड उपलब्ध है।
सोनू ने बताया कि डॉक्टरों ने मरीज के घरवालों को किसी बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी थी। मुश्किल यह थी कि एयर ऐंबुलेंस के लिए जिले के डीएम की इजाजत जरूरी होती है। चूंकि झांसी में कोई एयरपोर्ट भी नहीं है इसलिए मरीज को ग्वालियर से ही एयरलिफ्ट किया जाना था। लेकिन मेरी टीम ने बेहतरीन काम किया और वक़्त बर्बाद ना करते हुए उसे हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां अब उनका अच्छा इलाज चल रहा है। खबरों के मुताबिक, कैलाश अग्रवाल की हालत अब स्थिर है और उन पर इलाज का असर हो रहा है
गौरतलब हो कि एक्टर ने लोगो को जागरूक करने के लिए काफी काम किए है। बताते चले कि कोरोना कि वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने प्रवासी मजदूरों और कई लोगो को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद मांगते हुए आए है और उन्होंने सभी की दिल खोल के मदद की है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it