मनोरंजन

सीरियल कामना पर लगा पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर शो की स्टोरीलाइन कॉपी करने का आरोप

Gulabi
25 Nov 2021 11:28 AM GMT
सीरियल कामना पर लगा पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर शो की स्टोरीलाइन कॉपी करने का आरोप
x
पाकिस्तान के ब्लॉकबस्टर शो की स्टोरीलाइन कॉपी करने का आरोप
इंडियन के साथ पाकिस्तानी सीरियल्स को भी काफी पसंद किया जाता है. इंडिया की जनता पाकिस्तानी शो देखती है और उनकी काफी सराहना भी की जाती है. जिसकी वजह से दोनों के बीच हमेशा कॉम्पिटिशन रहता है. कई पाकिस्तानी फिल्में भी इंडियन फिल्मों से प्रेरित होकर बनाई गई हैं. इस बार इंडियन इंडस्ट्री पर कॉपी करने का आरोप लगा है.
सोनी टीवी पर हाल ही में एक नया सीरियल कामना शुरू हुआ है. इस शो पर कॉपी करने का आरोप लगा है. पाकिस्तान के हिट सीरियल मेरे पास तुम हो की स्टोरीलाइन चुराने का आरोप लगा है. इस शो को मेरे पास तुम हो की कॉपी बताया जा रहा है.
सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
कामना का प्रोमो रिलीज होने के बाद से ही इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे. मेरे पास तुम हो की कॉपी बताते हुए इस शो का मजाक उड़ाया जा रहा है. सिर्फ पाकिस्तानी जनता ही नहीं बल्कि भारतीय यूजर्स का भी यही मानना है. एक यूजर ने लिखा- मेरे पास तुम हो का सस्ता वर्जन. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये सीरियल मेरे पास तुम हो सीरियल की वाइब्स दे रहा है. एक यूजर ने लिखा- मुझे ये क्यों लग रहा है कि ये मेरे पास तुम हो सीरियल का रीमेक है. जिसमें 25 एपिसोड्स के सीरियल को 250 एपिसोड्स में दिखाया जाएगा क्योंकि ये इंडियन ड्रामा है.
ये है कहानी
पाकिस्तानी शो मेरे पास तुम हो की बात करें तो इसकी कहानी एक मिडिल क्लास कपल की है. शो का एक्टर एक नॉर्मल जॉब करता है जिससे वह अपनी फैमिली की जरुरतों को पूरा नहीं कर पाता है. वहीं दूसरी तरफ उसकी पत्नी को लग्जरी लाइफस्टाइल चाहिए. मगर सिंपल जॉब होने की वजह से उसका पति ऐसा नहीं कर पाता है जिसकी वजह से वह उससे हमेशा नाराज रहती है.
अगर कामना सीरियल की स्टोरीलाइन की बात की जाए तो उसकी भी ये ही कहानी है. जिसकी वजह से इस शो को ट्रोल किया जा रहा है. कामना में चांदनी शर्मा, अभिषेक रावत, आकांक्षा और मानव के लीड रोल्स में नजर आ रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it