मनोरंजन

Senior Year Review: विद्रोही विल्सन का आकर्षण इस सुस्त यात्रा को हाई स्कूल में वापस बचाने के लिए पर्याप्त नहीं

Neha Dani
14 May 2022 10:35 AM GMT
Senior Year Review: विद्रोही विल्सन का आकर्षण इस सुस्त यात्रा को हाई स्कूल में वापस बचाने के लिए पर्याप्त नहीं
x
क्या बदलती दुनिया आखिरकार स्टेफ़नी को इस बात का एहसास दिलाएगी?

सीनियर ईयर जैसी फिल्म लाने के लिए पूरी शैली के क्लिच को एक साथ लाने की जरूरत है। ड्रयू बैरीमोर की नेवर बीन किस्ड की पसंद से उधार ली गई एक अवधारणा के साथ, रेबेल विल्सन अभिनीत नवीनीकृत संस्करण में पेशकश करने के लिए बहुत कम नवीनता है। यह विचार कि एक 37 वर्षीय महिला जो कोमा से उठकर हाई स्कूल में वापस जाती है, किसी तरह फिल्म के काम करने के लिए एक वृद्ध ट्रॉप लगती है और इसलिए इसे पसंद करने योग्य बनाने के लिए रेबेल विल्सन पर बहुत दबाव है, जो एक निश्चित के लिए है बिंदु वह अपनी कॉमेडी के साथ करती है। सीनियर ईयर नेटफ्लिक्स की ओवरफ्लोइंग कंटेंट के अलावा आता है, जो स्ट्रीमिंग दिग्गज का मानना ​​​​है कि यह उन लोगों के उपभोग के लिए एकदम सही है, जिन्हें बैकग्राउंड में खेलने के लिए कुछ चाहिए होता है, जबकि उनकी बकबक कमरे में भर जाती है।

यदि एक ओर, हमारे पास किशोर नाटक पहले से कहीं अधिक गहरे होते जा रहे हैं क्योंकि वे मानसिक स्वास्थ्य और नशीली दवाओं के दुरुपयोग (क्यू 13 कारण क्यों और उत्साह) जैसे कुछ कठिन मुद्दों से निपट रहे हैं, तो यह सीनियर ईयर जैसी फिल्में हैं जो हमें उस युग की याद दिलाती हैं मीन गर्ल्स फेज। जब यह हाई स्कूल में लोकप्रिय बच्चा होने के बारे में था। हालाँकि, नेवर हैव आई एवर जैसे हाई-स्कूल नाटकों को आधुनिक रूप से देखने के बाद, सीनियर ईयर को आनंददायक के रूप में खोजना एक कठिन उपलब्धि है, भले ही फिल्म हल्की-फुल्की किटी होने की कोशिश करती है, जिसकी हर किसी को एक बार जरूरत होती है। वे आसपास के जीवन से बहुत थका हुआ महसूस करते हैं। मेरी राय में, सीनियर ईयर ने देर से जारी किया है और यह महामारी के बीच एकदम सही संगरोध द्वि घातुमान होता, यह देखते हुए कि यह हाई स्कूल के लोगों की उदासीनता पर कैसे खेल सकता है, जबकि विल्सन के कार्य के लिए कुछ चकली भी ला सकता है।
वरिष्ठ वर्ष की समीक्षा 2
वरिष्ठ वर्ष में, स्टेफ़नी कॉनवे (अंगौरी राइस) एक औसत लड़की है जो अपने स्कूल में सबसे लोकप्रिय बच्चा बनने का सपना देखती है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि किसी दिन प्रोम क्वीन टियारा पहनने की आकांक्षा को पूरा करती है। अपने 14 वें जन्मदिन के बाद, स्टेफ़नी ने अपने जीवन को एक बड़े पैमाने पर बदलने का फैसला किया और अपनी सारी ऊर्जा को चीयर कप्तान बनकर अपने स्कूल की सबसे लोकप्रिय लड़की बनने में लगा दिया। उसके पास यह सब है, यहां तक ​​कि स्कूल के सबसे प्रसिद्ध लड़के के प्रेमी के रूप में भी। हालांकि अपने चीयरलीडिंग प्रदर्शन के दौरान हुई एक दुर्घटना के बाद, कॉनवे कोमा में चली जाती है और 20 साल बाद जाग जाती है। वह अभी भी अपने सिर में 17 साल की है, लेकिन उसका शरीर 37 साल की उम्र का हो गया है और दो दशक जो उसने अस्पताल में रखे थे, उसके आसपास की दुनिया एक आईफोन-उपयोग, सोशल मीडिया में बदल गई है पागल पीढ़ी।
यह महसूस करने पर कि वह अपने जीवन के 20 साल चूक गई है, स्टेफ़नी न केवल अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के लिए अपने हाई स्कूल में लौटने का काम करती है, बल्कि एक बार फिर प्रॉम क्वीन बनने के अपने सपने को पूरा करने का मौका लेती है। जैसे ही रेबेल विल्सन की बड़ी हुई स्टेफ़नी वापस स्कूल लौटती है, उसे जल्द ही पता चलता है कि कई चीजें बदल गई हैं, जिसमें उसकी भाषा पूरी तरह से अप्रचलित हो सकती है, क्योंकि उसे याद दिलाया जाता है कि नई पीढ़ी कैसे जाग गई है और समावेशी होने के प्रति संवेदनशील है। स्टेफ़नी को यह भी पता चलता है कि कैसे चीयरलीडिंग अब सेक्सी मूव्स को दूर करने के बारे में नहीं है। हालात अब कॉनवे के स्कूल के दोस्तों के साथ अलग हैं, काफी बदल गए हैं, मार्था (मैरी हॉलैंड) हार्डिंग हाई के प्रिंसिपल बन गए हैं, सेठ (सैम रिचर्डसन) एक लाइब्रेरियन के रूप में काम कर रहे हैं, और राज करने वाली छात्रा ब्री (जेड बेंडर) उसकी उच्च की बेटी है -स्कूल नेमसिस टिफ़नी (ज़ो चाओ) और पूर्व ब्लेन (जस्टिन हार्टले)। क्या बदलती दुनिया आखिरकार स्टेफ़नी को इस बात का एहसास दिलाएगी?


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta