मनोरंजन

'मेला' का पोस्टर देख ट्विंकल खन्ना ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, PHOTO शेयर कर कहा यु

Neha Dani
17 Nov 2020 8:22 AM GMT
मेला का पोस्टर देख ट्विंकल खन्ना ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, PHOTO शेयर कर कहा यु
x
एक्टर-राइटर ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'मेला' को श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो शेयर की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| एक्टर-राइटर ट्विंकल खन्ना ने फिल्म 'मेला' को श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो शेयर की। दरअसल, एक ट्रक के पीछे 'मेला' फिल्म का पोस्टर लगा था, जिसे ट्विंकल ने रास्ते में स्पॉट किया। मजाक करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि इस फिल्म ने उनपर और पूरे देश पर एक निशान छोड़ा है। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर और फिल्म में एक्टिंग को लेकर भी कुछ लिखा है।

ट्विंकल खन्ना ट्रक के पीछे लगा टीनू वर्मा (जिन्होंने फिल्म 'मेला' में गुर्जर का किरदार निभाया था) की फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, "कुछ चीजें, मुझे लगता है वे कभी खत्म नहीं होती। आज ये मेरे मैसेजेज में सामने आया और अब मैं क्या कह सकती हूं, मेला ने मेरे और देश पर एक निशान छोड़ा है, आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं।"

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से की। कुछ ही सालों बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़कर राइटर बनना तय कर लिया था। 'कॉफी विद करण' एपिसोड में ट्विंकल ने कहा था कि आज भी ऑडियंस को 'मेला' फिल्म मेरी एक्टिंग की वजह से याद है, जबकि वह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। मैंने कुछ ऐसा किया जो शायद किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा। खुद का मजाक उड़ाते हुए ट्विंकल कहती हैं कि रूपा, आंखें देखो, रूपा... इस तरह का काम किसी ने नहीं किया होगा।


ट्विंकल का कहना है कि एक्टिंग में वह कभी इंट्रस्टेड नहीं रहीं। न उनके अंदर ये टैलेंट था। इसके अलावा ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्म 'मेला' का एक बार और मजाक उड़ा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि छोटे हों या बड़े, मेलाज़ सेहत के लिए खतरनाक होते हैं

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta