Top
मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा की हॉट बिकिनी फोटो देखकर इस एक्ट्रेस को हो गई जलन...सबके सामने कह दी ये बात

Subhi
10 Jun 2021 3:39 AM GMT
परिणीति चोपड़ा की हॉट बिकिनी फोटो देखकर इस एक्ट्रेस को हो गई जलन...सबके सामने कह दी ये बात
x
परिणीति चोपड़ा इन दिनों तुर्की में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर वेकेशन की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) इन दिनों तुर्की में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर वेकेशन की फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसे देखकर उनकी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) को भी जलन हो गई.

दरअसल, परिणीति ने बीच के पास की अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है जिसमें उनकी फिट बॉडी देखकर फैंस इम्प्रेस हुए. फोटो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, इस फोटो से पहले मैं प्रणायम कर रही थी. ओके ये झूठ है. जहां सब परिणीति की तारीफ कर रहे थे वहीं प्रियंका ने कमेंट किया, मुझे बहुत जलन हो रही है.

परिणीति से हाल ही में सोशल मीडिया पर सवाल पूछे गए. एक फैन ने पूछा कि वह कहां हैं जहां से वह इतनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर रही हैं तो उन्होंने बताया वह तुर्की में हैं. परिणीति ने ये भी बताया कि मैं 1 मार्च से देश से बाहर हूं. मैं खुशनसीब हूं कि मैं ऐसे मुश्किल समय में फ्री से ट्रैवल कर पा रही हूं. कई लोग भारत में ट्रैवल नहीं कर पा रहे हैं तो मैं इस ब्लेसिंग को मजाक में नहीं लेना चाहती हूं.

इस दौरान परिणीति ने सभी फैंस को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्में संदीप और पिंकी फरार, सायना और द गर्ल ऑन द ट्रेन को मिले रिस्पॉन्स के लिए सभी को शुक्रिया कहा है. परिणीति ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रेटिंग IMDb में 1 से 6.3 हो गई थी जब फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई.
वहीं एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि वह पहले अपने काम से खुश नहीं होती थी. उन्होंने कहा, जी हां पिछले 5 साल से कई फिल्मों में कई सीन्स को शूट करते समय मैं खुश नहीं होती थी. मैं अपने काम से खुश नहीं थी. मुझे खुद पर विश्वास था, लेकिन फिल्ममेकर्स मुझे वैसा पार्ट नहीं देते थे जैसा मुझे चाहिए था. मैं आधे मन से फिल्में साइन करती थी. मैं अपने काम से संतुष्ट नहीं थी. मैं तीनों फिल्ममेकर अमोल गुप्ते(सायना), दिबाकर बनर्जी(संदीप और पिंकी फरार) और रिभू दासगुप्ता(द गर्ल ऑन द ट्रेन) की हमेशा आभारी रहूंगी जिन्होंने मुझे इन बेहतरीन फिल्मों में काम करने का मौका दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it