मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा को स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में देख भड़के यूजर्स, बोले - कपड़े नहीं हैं क्या?

Janta Se Rishta Admin
13 Oct 2021 2:04 PM GMT
मलाइका अरोड़ा को स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में देख भड़के यूजर्स, बोले - कपड़े नहीं हैं क्या?
x

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस, फिटनेस और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पैपराजी की भी मलाइका अरोड़ा फेवरिट हैं. जिम से लेकर योगा सेशन या लंच-डिनर तक पैपराजी उन्हें फॉलो करती है. ऐसे में कई बार यूजर्स मलाइका की फिटनेस और फिगर की जमकर तारीफ करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. कुछ दिनों पहले भी उन्हें चलने के तरीके की वजह से ट्रोल गया था. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर उनके जिम आउटफिट और वॉकिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल किया गया है.

दरअसल, मंगलवार को वो मलाइका अरोड़ा योगा के लिए जा रही थीं. इस दौरान पैपराजी का उन्होंने हाथ हिलाया और अंदर जाने लगीं. तभी मलाइका अरोड़ा के चलने का स्टाइल सोशल मीडिया पर लोगों की नजरों में आ गया और वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें मलाइका अरोड़ा पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आ रही हैं. साथ में उन्होंने ब्लैक मास्क भी डाला हुआ है. स्माइल करती हुआ मलाइका अंदर जाते नजर आती हैं. पिछली बार भी मलाइका के चलने के स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था. इस बार भी यूजर्स ने कई कमेंट किए. किसी ने उनके चलने के तरीके को 'डक' (Duck) जैसा बताया तो किसी ने कहा कि वो बस अपना बट फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, एक यूजर ने भी लिखा है कि इसे कपड़ों से एलर्जी है क्या. किसी ने लिखा है कि सेलेब्स को ड्रेसिंग सेंस क्यों नहीं होता?

एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि वो इंडिया नेक्स्ट सुपरमॉडल की जज हैं और इस तरह क्यों रहती है. आपको बता दें कि मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं और इंस्टाग्राम पर लोगों को योगा और फिटनेस के लिए इंस्पॉयर करती रहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it