मनोरंजन

देखें प्रियंका चोपड़ा की नन्ही परी की पहली झलक, एक्ट्रेस ने सीने से लगाया

Janta Se Rishta Admin
9 May 2022 1:14 AM GMT
देखें प्रियंका चोपड़ा की नन्ही परी की पहली झलक, एक्ट्रेस ने सीने से लगाया
x

मदर्स डे का दिन यूं तो सभी मांओं और उनके बच्चों के लिए खास था, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के लिए इस दिन के मायने अलग हैं. उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को पहली बार इसी दिन गले से लगाया. 8 मई 2022 को दुनियाभर में मदर्स डे मनाया गया. इस खास दिन पर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर को शेयर किया.

निक और प्रियंका ने बताया कि कैसे उनकी बच्ची पिछले 100 दिनों से ज्यादा तक अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई है. फोटो की बात करें तो निक और प्रियंका इसमें साथ बैठे हैं. प्रियंका की गोद में उनकी बेटी मालती है, जिसे उन्होंने सीने से लगाया हुआ है. फोटो में बच्ची के चेहरे को निक और प्रियंका ने सफेद हार्ट इमोजी से ढका हुआ है.

कैप्शन में अपनी कहानी बताते हुए निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'इस मदर्स डे पर हम बीते कुछ महीनों और रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजरने के बारे में सोच रहे हैं. अब हमें पता है कि और भी कही लोगों ने ऐसी मुश्किल को झेला है. 100 से ज्यादा दिन NICU में बिताने के बाद हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है.' उन्होंने आगे लिखा, 'हर परिवार का सफर अलग होता है और उसमें विश्वास की जरूरत होती है. हमारे पिछले कुछ महीने चैलेंज से भरे थे. लेकिन अब एक बात साफ हो गई है कि हर पल परफेक्ट और कीमती है. हम बेहद खुश हैं कि हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है. हम लॉस एंजलिस के Rady Children's La Jolla and Cedar Sinai अस्पताल के हर डॉक्टर, नर्स और स्पेशलिस्ट को शुक्रिया कहना चाहते हैं, जिन्होंने निस्वार्थ होकर हमारी मदद की. हमारी जिंदगी का अगला चैप्टर अब शुरू हुआ है. M, मम्मी और डैडी तुमसे प्यार करते हैं.'

इसके अलावा निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में भी कुछ शब्द लिखे. उन्होंने लिखा, 'सभी मांओं और केयर गिवर्स को हैप्पी मदर्स डे. मैं एक पल अपनी अतुल्य पत्नी प्रियंका चोपड़ा को स्पेशल मदर्स डे विश करने के लिए लेना चाहूंगा. यह उनका पहला मदर्स डे है. बेब तुम मुझे हर तरह से प्रेरित करती हो और तुम इस नए रोल को इतनी सहजता और स्थिरता से निभा रही हो. मैं इस सफर पर तुम्हारे साथ होकर खुश हूं. तुम अभी से एक बेहतरीन मां हो. आई लव यू.'

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें 'आई लव यू' कहा है. दोनों अपनी बच्ची के घर आने से खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. साथ ही फैंस और सेलेब्स भी कपल को बधाई और उनकी बेटी मालती मैरी को दुआएं दे रहे हैं. वैसे प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में बेटी के जन्म का ऐलान किया था. दोनों ने बताया था कि उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी से हुआ है. साथ ही दोनों ने परिवार के लिए प्राइवेसी की मांग की थी. फैंस दोनों की गुड न्यूज सुनकर बेहद खुश हुए थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta