मनोरंजन

देखिए शहनाज गिल ने कैसे भीड़ से बचकर निकलीं, किसी ने छुआ तो किसी ने हाथ पकड़कर खींचा

Neha Dani
8 May 2022 6:25 AM GMT
देखिए शहनाज गिल ने कैसे भीड़ से बचकर निकलीं, किसी ने छुआ तो किसी ने हाथ पकड़कर खींचा
x
ब्रह्मकुमारी से दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ही मिलाया था.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में शहनाज भीड़ से निकलते हुए स्टेज पर जाती हैं और इसी दौरान महिलाएं उनका हाथ पकड़कर खींचने लग जाती हैं.

किसी ने खींचा, किसी ने छुआ
'बिग बॉस 13' से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों खूब लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में ब्रह्मकुमारीज के साथ मंच साझा करती हुई नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के बार में कई तरह की बातें की. लेकिन मंच पर जाने से पहले शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भीड़ के पास से गुजरते हुए जा रही हैं और इस दौरान उन्हें वहां मौजूद औरतें खींचने लग जाती हैं.
लोगों के पसंद आ रहा शहनाज का अंदाज


हाल ही में शहनाज (Shehnaaz Gill) दिल्ली के एनसीआर यानी गुरुग्राम में ब्रह्मकुमारी के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. यह कार्यक्रम बच्चियों के इम्पावरमेंट के लिए था. इसी कार्यक्रम से ही शहनाज गिल के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंची शहनाज गिल को सम्मानित भी किया गया, एक वीडियो में वह पंजाबी गाने पर भी सभी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. शहनाज के इस अंदाज की लोग खुलकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.
ब्रह्मकुमारीज के साथ वीडियो हुआ वायरल
'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. शहनाज गिल के ऐसे लाखों फैन हैं जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रहते हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के चलते शहनाज सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill New Video) को ब्रह्मकुमारी सिस्टर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उनका लुक खूब सुर्खियों में रहा. अब शहनाज गिल की और भी तस्वीरें हैं, जो सुर्खियों में हैं. दरअसल, शहनाज गिल ब्रह्मकुमारियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची हैं.
बीके शिवानी को बताया सोल सिस्टर
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रह्मकुमारी शिवानी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें शहनाज सफेद रंग के अनारकली सूट और ब्लू रंग के दुपट्टे में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ब्रह्मकुमारी शिवानी को अपनी 'सोल सिस्टर' बताया. आपको जानकर हैरानी होगी कि शहनाज गिल को ब्रह्मकुमारी से दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ही मिलाया था.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta