मनोरंजन

जवान रहने का राज: एक्टर अनिल कपूर पीते हैं सांप का खून? खुद उनसे जानें इस सवाल का जवाब

Rounak
15 Sep 2021 12:43 PM GMT
जवान रहने का राज: एक्टर अनिल कपूर पीते हैं सांप का खून? खुद उनसे जानें इस सवाल का जवाब
x

नई दिल्ली: अनिल कपूर बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जिनको देखकर लगता है कि उनकी उम्र समय के ग्सथ बढ़ने के बजाए घट रही है. अनिल की जवानी को लेकर सालों से चर्चा चली आ रही है. फैंस अनिल कपूर की जवानी का राज जानना चाहते हैं, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अनिल के नाम पर कही गई किसी भी बात को मान लेते हैं. हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो Pinch में अनिल कपूर ने शिरकत की.

इस शो पर अनिल कपूर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. अनिल कपूर ने उन लोगों को भी जवाब दिया है जो ये कहते हैं कि यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और सांप का खून पीते हैं.
इस शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल कपूर को कुछ लोगों का रिकॉर्डेड वीडियो दिखाया. इस वीडियो लोग अनिल के लुक को लेकर अलग-अलग बातें कह रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो में कहा - उन्हें ब्रह्मा जी का वरदान मिला है. तो वहीं दूसरे ने कहा - मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं. एक और शख्स ने कहा - मुझे लगता है कि वह सांप का खून पीते हैं ताकि यंग दिखें.
अनिल कपूर ने अरबाज खान की इन बातों को सुनने के बाद पूछा - 'ये सवाल वाकई आए हैं या फिर आप लोगों ने पैसे देकर ये सब कहने को कहा है? अनिल कपूर ने आगे कहा- वो कहते हैं न कि बहुत दिया देने वाले ने, आंचल में नहीं समाए. ऊपर वाले ने बहुत कुछ दिया है लाइफ में पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनेंश्ली इतना कुछ दिया है कि यह मदद करता है कि आप कैसे नजर आते हैं. हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं खुशनसीब हूं.'
इसी दौरान अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह मुंडन करवा कर आए है और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है तो उन्होंने कहा है लोगों से कि जिनको चाहिए वो आकर ले जाएं. अनिल की इन बातों को सुनकर अरबाज हंस पड़ते हैं. बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर को उनके बालों को लेकर ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होंने मजेदार जवाब दिया था.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it