Top
मनोरंजन

सयंतनी घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी में यूजर के अप्रिय सवालों को साझा किया

Ritu Yadav
7 April 2021 1:46 PM GMT
सयंतनी घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कहानी में यूजर के अप्रिय सवालों को साझा किया
x
नागिन 4' जैसे टीवी शोज में अपने शानदार अभिनय के जरिए अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सायंतनी घोष को हाल ही में सोशल मीडिया पर यूजर के एक भद्दे सवाल का सामना करना पड़ा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | नागिन 4' जैसे टीवी शोज में अपने शानदार अभिनय के जरिए अलग पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस सायंतनी घोष को हाल ही में सोशल मीडिया पर यूजर के एक भद्दे सवाल का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने सोशल एकाउंट पर फैंस से बात करने के लिए एक चैट सेशन चलाया था। जिसके तहत वो फैंस के सवालों का जवाब देकर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर कर रही थीं। वहीं इस दौरान एक यूजर फूहडता दिखाते हुए उनसे उनके इनरवेयर का साइज पूछने लगा। इस पर सायंतनी घोष ने भी इस यूजर को मुंहतोड़ जवाब दे दिया। वहीं सायंतनी ने ये पूरा वाकया अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किया है।

सायंतनी घोष ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में इस यूजर के भद्दे सवाल पर दिया गया जवाब शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने इस शख्स को कहा- 'पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल बताओ। मुझे लगता है कि वह ज़ीरो भी नहीं होगा'। वहीं इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसे लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने ऐसे वाकयों के कारण मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले बुरे असर के बारे में बात की है।
sayantani ghosh
सायंतनी ने लिखा- 'किसी तरह की भी बॉडी शेमिंग गलत है। लेकिन खास तौर पर मैं ये नहीं पा रही हूं कि महिलाओं के ब्रेस्ट को लेकर क्या फैसिनेशन है। जैसे कि क्या साइज है? सिर्फ मर्द ही नहीं बल्कि खुद हम लड़कियां भी इस तरह की कंडीशनिंग रखती हैं'। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा-'एक थ्रेड 'साइज' सोच को खत्म करने के लिए! मैंने देखा कि आज #WorldHealthDay है लेकिन आप जानते हैं कि अब मेंटल हेल्थ आपकी सेहत का सबसे अहम हिस्सा बन गया है?'
उन्होंने आगे लिखा- 'हां, अपनी बॉडी के साथ फिट रहिए लेकिन अपने दिमाग को मत भूलिए!! ये वक्त है अब हम हर बॉडी टाइम को नॉर्मलाइज करें। मैं इस बदलाव के लिए यहां पर हूं'। इसके बाद सायंतनी ने फैंस से भी उनका साथ मांगा है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it