मनोरंजन

'Savdhaan India' फेम सुशांत सिंह ने ट्विट्टर अकाउंट ब्लॉक करने के बाद किया गया चालू, बोले- शुक्रिया PM...

Triveni
27 May 2021 7:54 AM GMT
Savdhaan India फेम सुशांत सिंह ने ट्विट्टर अकाउंट ब्लॉक करने के बाद किया गया चालू, बोले- शुक्रिया PM...
x
छोटे पर्दे के पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' (Savdhaan India: India Fights Back) के होस्ट और बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) इन दिनों काफी चर्चा में हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| छोटे पर्दे के पॉपुलर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' (Savdhaan India: India Fights Back) के होस्ट और बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्टर का ट्विट्टर अकाउंट(Sushant Singh Twitter Account Withheld) बिना के किसी नोटिस के अचानक ही ब्लॉक कर दिया गया है । इसी बात को लेकर वो काफी गुस्से में थे। हालांकि अब उनके अकाउंट को फिर से शुरू कर दिया गया है।


आज ही उनके ट्विट्टर अकाउंट को कुछ देर के लिए ब्लाॉक कर दिया गया था। जिसके बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर किया । सुशांत ने अपने ब्लॉक्ड अकाउंट की स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसा । उन्होंने कैप्शन में लिखा - 'एक बार फिर मेडल ऑफ ऑनर, शुक्रिया पीएम नरेंद्र मोदी।' इसके अलावा उन्होंने ट्विट्टर को भी निशाने पर लिया और लिखा (Sushant Singh Blasts Twitter) -'मेरे ट्विटर अकाउंट को एक बार फिर रोक दिया गया है। ट्विटर कम से कम इतनी शालीनता तो रखो कि पहले नोटिस भेजो।'
वहीं, सुशांत के इस गुस्से भरे पोस्ट के समर्थन में कई सिलेब्रिटीज खड़े नजर आए। जिसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) का नाम शामिल है। इनके अलावा कई यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर कॉमेंट कर के अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी एक्टर के ट्विट्टर अकाउंट को ब्लॉक किया जा चुका है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta