मनोरंजन

फिटनेस सेंटर से बाहर निकलते हुए दिखी सारा अली खान, पैपराजी को देख यूं किया रिएक्ट

Neha
14 Oct 2021 2:04 AM GMT
फिटनेस सेंटर से बाहर निकलते हुए दिखी सारा अली खान, पैपराजी को देख यूं किया रिएक्ट
x
विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। ये फिल्म महाभारत के महान योद्धा और दोणाचार्या के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित है।

अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक वीडियो इंस्टाग्रा पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के फिटनेस सेंटर से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं।

अभिनेत्री की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में सारा जिम वियर में फिटनेस सेंटर से निकलकर अपनी कार की ओर जा रही हैं। इस वीडियो में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।


एक्ट्रेस की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि स्क्विड गेम में वो होती तो उनका किरदार कैसा होता। इस वीडियो में सारा अपनी दोस्त के साथ दौडती दिख रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, अगर स्क्विड गेम में सारा अली खान होती तो उसकी अभिवादन करने की शैली भी वही होती।
बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में सारा डबल रोल प्ले कर रही हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। ये फिल्म महाभारत के महान योद्धा और दोणाचार्या के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it