मनोरंजन

सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी समारोह की शेयर की तस्वीरें, साथ में नजर आई माँ अमृता सिंह

Neha Dani
11 Sep 2021 6:38 AM GMT
सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी समारोह की शेयर की तस्वीरें, साथ में नजर आई माँ अमृता सिंह
x
सैफ और अमृता इब्राहिम अली खान नाम के एक बेटे और बेटी सारा अली खान के माता-पिता हैं।

सारा अली खान ने शुक्रवार रात घर पर अपने गणेश चतुर्थी समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने इस अवसर के लिए अपने उत्सव के लिए सबसे अच्छे कपड़े पहने थे। सारा ने एक पारंपरिक सफेद पोशाक चुनी, जिसे उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक चमकदार मुस्कान के साथ एक्सेसराइज़ किया। सारा ने अपनी मॉम और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ भी तस्वीरें पोस्ट कीं। "गणपति बप्पा मोरया," सारा अली खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया। सारा के इंस्टाफ़ैम ने उनके पोस्ट को उत्सव की शुभकामनाओं से भर दिया। सारा की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनकी मौसी (सैफ अली खान की बहन) सबा अली खान ने लिखा: "आप दोनों को ढेर सारा प्यार मिले।"

सारा अली खान के गणेश चतुर्थी एल्बम की तस्वीरें यहां देखें:


सारा अली खान की मां अमृता सिंह एक सोशल मीडिया वैरागी हो सकती हैं, लेकिन वह अक्सर सारा के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दिखाई देती हैं और जब ऐसा होता है तो हम इसे पसंद करते हैं
सारा के माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड अभिनेता हैं। उनके पिता सैफ अली खान ने अब अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली है। फरवरी में सैफ और करीना ने एक दूसरे बच्चे, बेटे जेह का स्वागत किया। वे तैमूर (4) के माता-पिता हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की और तेरह साल बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया। सैफ और अमृता इब्राहिम अली खान नाम के एक बेटे और बेटी सारा अली खान के माता-पिता हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta