Top
मनोरंजन

सरोजनी नगर से शॉपिंग करती हैं सारा अली खान , एक्ट्रेस ने पैसे को लेकर कही ये बात

Bharti
22 Feb 2021 3:14 PM GMT
सरोजनी नगर से शॉपिंग करती हैं सारा अली खान , एक्ट्रेस ने पैसे को लेकर कही ये बात
x
बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में ‘केदारनाथ’ से साल 2018 में कदम रखा था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 'केदारनाथ' से साल 2018 में कदम रखा था। ऑफस्क्रीन इनके स्टाइल स्टेटमेंट काफी चर्चा में रहे। एक्टिंग से भी इन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई। 25 साल की सारा कई बार बड़े डिजाइनर के लिए शो स्टॉपर भी बन चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान को सबसे ज्यादा सलवार-कमीज पहनना पसंद है?

सारा अली खान की अगर आप वॉडरोब देखेंगे तो सोचेंगे कि उनके पास कई महंगे कपड़े होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। एल मैगजीन संग बातचीत में सारा अली खान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं। सारा कहती हैं कि पैसे खर्च करना पसंद न होने के साथ मैं ब्रैंड पहनना पसंद नहीं करती। मैं सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहन खुश हूं। साथ ही जूतियां पहनती हूं जो मेरी इनकम में ही मैं खरीद पाऊं।
मालूम हो कि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान चौथी बार पापा बने हैं। करीना कपूर खान ने रविवार को बेटे को जन्म दिया है। पूरे कपूर खानदान में खुशियों की लहर है।
फिल्म 'कुली नं 1' के फ्लॉप होने के बाद सारा अली खान फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। सारा अली खान इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फैन्स ने सारा अली खान से पूछा कि क्या उन्हें नहीं लगता कि अब उन्हें केवल महिला केंद्रित फिल्मों पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि ऐसी ही फिल्मों का ट्रेंड भी है।
इस पर सारा अली खान से जब पूछा गया तो कोईमोई संग बातचीत में सारा अली खान ने बताया, "मैं नहीं जानती, मेरे लिए यह नहीं रहा। मेरे लिए मेरा करियर कभी ऐसा नहीं रहा कि चलो, आज कमर्शियल फिल्म करते हैं, कल सीरियस या परसों सोलो फिल्म करते हैं या रणवीर सिंह के साथ करते हैं। ऐसा नहीं होता। मेरे लिए हमेशा ये होता है कि अगर कोई मुझे कोई कहानी सुनाए, मुझे लगता है कि कहानी मुझे सुनानी है, अब वह चाहे वह कहानी मैं अकेली सुना रही हूं या मेरा छोटा हिस्सा है या बहुत बड़ा है, दिन के आखिर में मैं केवल अच्छी और सही कहानियां सुनाना चाहती हूं।"



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it