मनोरंजन

'तीन तिगाड़ा' में नजर आएंगे साकिब सलीम, चोर बनकर जीतेंगे सबका दिल

Nidhi Singh
22 Jan 2022 6:34 PM GMT
तीन तिगाड़ा में नजर आएंगे साकिब सलीम,  चोर बनकर जीतेंगे सबका दिल
x
ल 2021 में साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने फिल्म ’83’ में मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभा कर अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| साल 2021 में साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने फिल्म '83' में मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभा कर अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया और इसी तरह उनका पावर-पैक प्रदर्शन चलता रहेगा. जी हां, वो रुचिर अरुण के जरिए निर्देशित 'तीन तिगाड़ा' (Teen Tigara) में एक प्रवासी और चोर के रूप में अपने अभिनय का जादू फैला रहे है, जिसमें इनके अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है. ये कहानी एमेजॉन प्राइम के नए एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड: नया सफर' (Unposed: Naya Safar) की पांच कहानियों में से एक है. साकिब जहां एक तरफ ओटीटी पर अपना पैर जमा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा '83' में शानदार अभिनय करके बड़े पर्दे पर भी छा गए हैं.

जल्द ही 'तीन तिगाड़ा' में नजर आएंगे साकिब सलीम

इस फिल्म को करने के लिए साकिब बहुत ज्यादा उत्साहित इसलिए हुए कि ये कई लोगों के जीवन और महामारी के बीच संवेदनशीलता और सामने आयी भारी परिस्थितियों को उजागर करता है. 'अनपॉज्ड: नया सफर' में पांच प्रमुख फिल्म मेकर के जरिए बनाई हुई पांच कहानियां शामिल हैं, जिसमें रुचिर अरुण की 'तीन तिगाड़ा', नुपुर अस्थाना की 'द कपल', अयप्पा केएम की 'वॉर रूम', शिखा माकन की 'गोंद के लड्डू', और नागराज मंजुले की 'वैकुंठ' शामिल है.

साकिब की 'तीन तिगाड़ा' तीन इंसान के जीवन में पैदा हुए भय और अनिश्चितता पर रोशनी डालती है, जो कि अपने जीवन यापन के लिए चोरी करते हैं. ये उन लोगों की दशा के बारे में बताती है जो एक बड़े शहर में जीवन यापन के लिए अवैध साधनों का सहारा लेते हैं. इसमें चंदन की भूमिका साकिब निभा रहे हैं, जो एक ऐसा चोर है जिसे बहुत जल्दी गुस्सा आता है और इसी चोरी के काम से वो अपने परिवार का भरण-पोषण करना चाहता है. फिल्म समीक्षाएं न केवल साकिब के दमदार अभिनय की तारीफ करती है बल्कि उनके जरिए निभाए गए सभी किरदारों को दमदार बतलाती है.

दो और वेब सीरीज हैं उनकी लिस्ट में शामिल

'अनपॉज्ड: नया सफर' के 'तीन तीगाड़ा ' में पॉजिटिव रिएक्शन मिलने पर साकिब का कहना है कि "महामारी के बीच, हम सभी ने कई तरह के नुकसान उठाए हैं, जिसके चलते हमें अनिश्चितता का सामना करना पड़ा और इससे बाहर निकलने के लिए हम इंस्पीरेशनल कहानियां लेकर आए हैं, जो खुशी का माहौल बनाता है. 'अनपॉज्ड: नया सफर' निराश जीवन में आशा की किरण फैलती है और बतलाती है कि अपने आप को बेहतर बनाने के लिए हमें जीवन में लगातार चलते रहना चाहिए. वास्तविक जीवन में उसे जीना और 'अनपॉज्ड: नया सफर' के लिए चंदन के रूप में अभिनय करना बहुत ही मार्मिक और अद्भुत था. मैं आभारी हूं कि ये साल मुझ पर मेहरबान रहा. मैं उन समीक्षकों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने 'तीन तिगाड़ा' के लिए अपना समय निकालकर इसे देखा और मेरे काम की तारीफ की."

आने वाले समय में साकिब सलीम 'काकुड़ा' और 'क्रैकडाउन सीजन 2' में नजर आएंगे


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta