मनोरंजन

मौत की झूठी खबर पर सपना चौधरी हुईं नाराज, कही - 5-6 सालों में कई बार मार चुके हैं लोग

Rani Sahu
15 Sep 2021 2:45 PM GMT
मौत की झूठी खबर पर सपना चौधरी हुईं नाराज, कही - 5-6 सालों में कई बार मार चुके हैं लोग
x
जानी-मानी हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपने वीडियोज के जरिए चर्चाओं में बनी रहती हैं

जानी-मानी हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपने वीडियोज के जरिए चर्चाओं में बनी रहती हैं। वहीं, बीते दिनों उनकी मौत को लेकर झूठी खबरें फैलीं तो खुद सपना भी चौंक गईं। फेक न्यूज में बताया गया था कि हरियाणा के सिरसा में सपना चौधरी का भयावह एक्सिडेंट हुआ और उनकी मौत हो गई। हालांकि, बाद में पता चला कि सपना नहीं बल्कि कोई और डांस का निधन हुआ था जिन्हें लोग 'जूनियर सपना' कहते थे। वहीं, अब खुद सपना चौधरी ने इन खबरों पर सामने आकर जवाब दिया है।

सपना चौधरी को हो गई है आदत
सपना चौधरी इन अफवाहों पर बात करते हुए काफी नाराज भी दिखाई दीं। सपना के मुताबिक इन खबरों से उन्हें चौंकाया नहीं। उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- 'मुझे अब इन सब चीजों की आदत हो गई है, पिछले 5-6 सालों में लोग मुझे कई बार मार चुके हैं। जब पहली बार ऐसी खबरें फैली थीं तो मैं काफी परेशान हो गई थी लेकिन अब इस पर जवाब भी नहीं देती हूं। अब ऐसा लगने लगा है कि हर साल मेरी मौत की खबर आनी ही है। कभी एक्सीडेंट में मार देते हैं, कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं दिल का दौरा आ गया। अब तो मेरे परिवार को भी ऐसी खबरों की आदत हो गई है'।

पहले भी फैली ऐसी खबरें

बता दें कि 2016 में सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली थीं कि जहर खाने की वजह से सपना चौधरी का अस्पताल में निधन हो गया। वहीं, 2017 में भी ऐसी ही झूठी रिपोर्ट्स आई थीं कि सपना का एक भयावह एक्सीडेंट हो गया है और उनकी मौत हो गई। उस दौरान भी ये खबरें सभी को चौंकाती दिखाई दी थीं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it